बैटरी चोरी के तीन आरोपी धराये

बालाघाट. लॉकडाउन के दौरान बंद दुकान से 40 हजार रूपये की बैटरी चोरी मामले में शिकायत के 24 घंटे के भीतर कोतवाली पुलिस ने बैटरी चोरी के तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक बाल अपचारी है.

कोतवाली पुलिस में व्यापारी कैलाश चौरड़िया ने शिकायत की थी कि लॉकडाउन के दौरान दुकान बंद थी, लॉकडाउन के बाद जब वह दुकान को खोलकर देखे तो किसी अज्ञात चोर द्वारा 5 बैटरी की चोरी कर ली गई थी. जिसमें कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी की धारा 379 के तहत अपराध पंजीबद्व कर विवेचना में लिया था.

वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में विवेचना करते हुए कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना वार्ड नंबर 24 झुग्गी झोपड़ी निवासी दो युवक आरोपी देवेन्द्र उर्फ विक्की पिता संतोष भारद्वाज और देवा पिता सुरेश धुर्वे के साथ ही एक बाल अपचारी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने चोरी करना स्वीकार किया. जिसके बाद उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की गई 5 बैटरी को बरामद किया है. पुलिस ने चोरी के मामले में तीनो ही आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिसमें दो युवकों को न्यायालय और बाल अपचारी को बाल न्यायालय में पेश किया. इस कार्यवाही में नगर पुलिस अधीक्षक कर्णिक श्रीवास्तव के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी मंशाराम रोमड़े, कार्यवाहक निरीक्षक दीपक चौहान, उपनिरीक्षक देवकंठ सोनी, आरक्षक शैलेष गौतम, गजेन्द्र माटे, दारासिंह बघेल, उपेन्द्र दांगी, नंदकिशोर टेकाम का सहयोग रहा.


Web Title : THREE ACCUSED OF BATTERY THEFT CAUGHT