तीन दिवसीय आनंद महोत्सव एवं खेलो इंडिया का आयोजन कल से, क्लिन और ग्रीन बालाघाट के स्लोगन के साथ चलेगा स्वच्छता अभियान

बालाघाट. देश को स्वच्छ और स्वस्थ्य बनाने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सपनो को पूरा करने के लिए बालाघाट मुख्यालय मंे समाज को आनंदपूर्वक रहकर स्वस्थ्य और मजबूत रखने के भाव से नगरपालिका परिषद एवं वंदे मातरम राष्ट्र अभियान समिति के संयुक्त तत्वाधान में नेताजी सुभाष चंद्रबोस की 126 वीं जयंती पर तीन दिवसीय आनंद महोत्सव एवं खेलो इंडिया का आयोजन 22 जनवरी से प्रारंभ हो रहा है, जो 24 जनवरी तक चलेगा. इस दौरान विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जायेगा.  

कल 22 जनवरी से प्रारंभ हो रहे तीन दिवसीय आयोजन का प्रथम कार्यक्रम स्वच्छ बालाघाट और स्वस्थ्य बालाघाट की थीम पर होगा. जिसमंे नगरपालिका सहित सभी शासकीय एवं निजी शिक्षण संस्थान, प्रशासनिक कार्यालयों के अधिकारी एवं कर्मचारी तथा स्वयंसेवी एवं सामाजिक संस्थायें हिस्सा लेकर शहर को साफ, स्वच्छ एवं सुंदर बनाने का संदेश देगी.  

इसके साथ ही युवाओं और बच्चों को डिजीटल से फिजिकल की ओर थीम के साथ भी 23 जनवरी को हॉफ मैराथन एवं 24 जनवरी को खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है.  22 जनवरी को स्वच्छ बालाघाट-स्वस्थ बालाघाट थीम पर सफाई संदेश के साथ ही नशामुक्ति का भी संदेश दिया जायेगा. जिसमें शहर के नागरिकों से शामिल होने की अपील नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती भारती सुरजीसिंह ठाकुर, उपाध्यक्ष योगेश बिसेन सहित पार्षदों ने की है.


Web Title : THREE DAY ANAND MAHOTSAV AND KHELO INDIA TO BEGIN TOMORROW WITH SLOGANS OF CLEAN AND GREEN BALAGHAT