अलग-अलग घटना में दो युवक घायल

बालाघाट. जिले के दो अलग-अलग थाना अंतर्गत घटित घटना में दो युवकों को घायल हालत में उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जिसमें मारपीट और सड़क हादसे में युवकों को चोटें आई है.

किरनापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नेवरगांव कला में दो पड़ोसियों ने मिलकर 36 वर्षीय राजू पिता भीकु बावनकर के साथ मारपीट की. जिसके घायल राजू को को उपचार के लिए अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि मिस्त्री का काम करने वाले राजू के साथ गांव के ही विकेश और उसके साथी प्रकाश बावनकर ने उसके साथ मारपीट की. जिससे उसके सिर पर चोटें आई है. हालांकि मारपीट की वजह का पता नहीं चल सका है. मामले में तहरीर मिलने के बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने घायल के बयान दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही के लिए जानकारी संबंधित थाने को भिजवा दी है.

जबकि दूसरी घटना में ग्रामीण थाना अंतर्गत ग्राम समनापुर नेवरगांव के समीप सड़क दुर्घटना में 35 वर्षीय युवक सुखराम पिता नंदराम लिल्हारे घायल हो गया. बताा जाता है कि सुखराम, महुआ परिवार के साथ जंगल गया था. वह महुआ एकत्रित कर मोटर सायकिल से पत्नी एवं बच्चों के साथ घर आ रहा था. इसी दौरान पीछे से मोटर सायकिल लेकर आ रहे चालक अंकुशल धामड़े ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाकर उसकी मोटर सायकिल को टक्कर मार दी. जिससे वाहन सहित नीचे गिरने से युवक सुखराम को गंभीर चोटें आई है. जबकि उसकी पत्नी एवं बच्चों को मामुली चोटें है. अस्पताल चौकी पुलिस ने घायल के बयान दर्ज कर जानकारी ग्रामीण थाना पुलिस को दे दी है. जो मामले की जांच कर रही है.


Web Title : TWO YOUTHS INJURED IN SEPARATE INCIDENTS