दुर्भाग्य, महिनो से खराब पड़ा नपा को दान में मिला शव वाहन,कांग्रेस पार्षदों ने जताई नाराजगी, करोड़ो की नपा में वाहन के नहीं सुधरने पर कसा तंज

बालाघाट. नगर में मोक्षधाम तक शवों को ले जाने के लिए नगरपालिका को दान में शव वाहन मिला था, जो शुरूआत में तो अच्छा चला लेकिन विगत डेढ़ महिने से ज्यादा समय से वाहन खराब हो जाने के कारण उसे सुधारा नही जा सका है. जिसके कारण शहर के गरीब लोगों को मिलने वाली सुविधा नहीं मिल पा रही है. यह कहना है नगरपालिका में कांग्रेस पार्षदों का.  

नेता प्रतिपक्ष कारो लिल्हारे ने कहा कि लगभग डेढ़ महिने पहले वार्ड में गरीब परिवार के यहां हुई गमी में मृतक के शव को मोक्षधाम तक ले जाने के लिए नगरपालिका के शव वाहन को बुलाने कॉल किया था लेकिन पता चला कि शव वाहन खराब पड़ा है. जिसके बाद फिर आज मेरे संबंधित के यहां गमी होने पर शव को मोक्षधाम तक ले जाने के लिए फिर शव वाहन के लिए कहा तो पता चला कि यह अब तक सुधरा नहीं है. यह बड़ी चिंतनीय बात है, महज कुछ राशि के खर्च के लिए नगरपालिका के शव वाहन की सुविधा वाहन के खराब होने से बंद है. नगरपालिका के पास जेसीबी को बनाने के लिए पैसा है, लेकिन लोगों से जुड़ी सेवा के लिए राशि नहीं है. सोचो यदि नपाध्यक्ष और सीएमओ का वाहन खराब होता तो क्या इतने दिनों को उसे राशि के आभाव में खड़ा रखा जाता. हमारी मांग है कि ऐसे गंभीर विषय में लापरवाही ना बरती जाये और खराब शव वाहन को पहले सुधारा जायें. अन्यथा यह विषय नगरपालिका की बैठक में उठाया जायेगा और जवाब मांगा जायेगा.

पूर्व पार्षद और कांग्रेसी नेता पन्ना शर्मा की मानें तो यह नगर का दुर्भाग्य है कि किसी के सौजन्य से नगरपालिका को मिला शव वाहन भी नगरपालिका अच्छे से नहीं चला पा रही है. जबकि यह अति-आवश्यक सेवा है. करोड़ो का बजट और काम होने की बात कहने वाली नगरपालिका में कुछ हजार रूपये की राशि वाहन को सुधारने नहीं है, जो बड़ा चिंतनीय है. जिससे गरीबों को दिक्कतें हो रही है, बड़े लोग तो निजी क्लब द्वारा संचालित शव वाहनों को बुला लेते है. इस ओर नगरपालिका अध्यक्ष एवं सीएमओ को ध्यान देना चाहिये.


Web Title : UNFORTUNATELY, THE BODY OF NAPA WAS FOUND DAMAGED FOR A MONTH, CONGRESS COUNCILLORS EXPRESSED DISPLEASURE OVER THE LACK OF IMPROVEMENT OF THE VEHICLE IN NAPA.