बिसेन बंधु और साथी के खिलाफ झूठे मामले की निष्पक्ष की जायें जांच, समर्थन में वैनगंगा मजदूर यूनियन और ट्रांसपोर्ट एशोसिएशन ने एसपी के नाम सौंपा ज्ञापन

बालाघाट. गर्रा निवासी युवती द्वारा वैनगंगा मजदूर यूनियन अध्यक्ष एवं कांग्रेस प्रवक्ता विशाल बिसेन, उनके भाई वैभव बिसेन और साथी जितेन्द्र मोनु भगत के खिलाफ छेड़छाड़, लूट और जातिगत रूप से अपमानित किये जाने का मामला अब गर्म होने लगा है, जहां गत दिनों कांग्रेस ने ज्ञापन सौंपकर मामले को झूठा और राजनीतिक षडयंत्रपूर्वक बनाया गया मामला करार देते हुए निष्पक्ष जांच किये जाने की मांग की थी. वहीं शनिवार को वैनगंगा मजदूर यूनियन और ट्रांसपोर्ट एशोसिएशन ने भी बिसेन बंधुओं के समर्थन में उतरकर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी को मामले की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा और इस संवेदनशील मामले में दूध का दूध और पानी का पानी किये जाने तथा झूठी शिकायत दर्ज किये जाने पर कार्यवाही किये जाने की मांग की.

वैनगंगा मजदूर यूनियन सचिव प्रहलादसिंह राठौर ने कहा कि वैनगंगा मजदूर यूनियन अध्यक्ष के खिलाफ युवती द्वारा दर्ज किया गया मामला पूरी तरह से झूठा और मनगढंत है. झूठी रिपोर्ट दर्ज कराकर फर्जी फंसाया जा रहा है, जिसका वैनगंगा मजदूर यूनियन और ट्रांसपोर्ट यूनियन कड़ी निंदा करता है. हमारी मांग है कि निष्पक्ष जांच कराकर न्याय किया जायें और झूठे प्रकरण दर्ज कराने वालों पर कार्यवाही की जायें. उन्होंने कहा कि हमें पुलिस प्रशासन पर पूरा भरोसा है और हमें विश्वास है कि न्याय की जीत होगी. अन्यथा मजदूर यूनियन सड़क पर उतरकर आंदोलन के लिए बाध्य होगा.

ट्रांसपोर्ट एशोसिएशन सचिव गुरूदयालसिंह भाटिया ने कहा कि ट्रांसपोर्ट यूनियन और वैनगंगा मजदूर यूनियन एकदूसरे के पूरक है. हमारा मानना है कि वैनगंगा मजदूर यूनियन अध्यक्ष विशाल बिसेन जो अपराध में फंसे है, उसकी पुलिस प्रशासन निष्पक्ष जांच कर दूध का दूध और पानी का पानी करें और जल्द से जल्द मामले का निराकरण करें. क्योंकि यह एक संवेदनशील मामला है, जिसकी पूरी जांच कर गलत तो सामने लाया जायें और जो गलत है, उस पर कार्यवाही कर उसे सजा दिलाई जायें.


Web Title : VANGANGA MAZDOOR UNION AND TRANSPORT ASSOCIATION SUBMIT MEMORANDUM TO SP IN SUPPORT OF PROBE INTO FALSE CASE AGAINST BISSEN BROTHERS AND ACCOMPLICES