पश्चिम बंगाल की ममता सरकार के खिलाफ भाजपा ने किया प्रदर्शन, संदेशखाली में महिलाओं पर अत्याचार पर जताया आक्रोश, ममता सरकार को बर्खास्त करने की मांग

बालाघाट. देश के पश्चिम बंगाल में ममता बैनजी की सरकार के खिलाफ केन्द्रीय और प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर मुख्यालय में भाजपा ने धरना प्रदर्शन किया.  मुख्यालय के आंबेडकर चौक में पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के उपर अमानवीय अत्याचार के विरोध में भाजपा नेताओं ने ममता सरकार पर महिला विरोधी और महिला अत्याचारियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते धरना प्रदर्शन किया. शुक्रवार की दोपहर लगभग 2 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित धरना प्रदर्शन, मुख्यालय के आंबेडकर चौक में किया गया था.  इस धरना प्रदर्शन में ज्येष्ठ और कनिष्ठ भाजपा पदाधिकारियों में अभय सेठिया, दिलीप चौरसिया, संजय खंडेलवाल, श्रीमती भारती पारधी, सुरजीतसिंह ठाकुर, राकेश सेवईवार श्रीमती वंदना बारमाटे, अजय सोनी, गुलशन भाटिया, गणेश अग्रवाल सहित अन्य भाजपाई मौजूद थे.    

महिला जनप्रतिनिधि भारती पारधी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में महिला मुख्यमंत्री के बावजूद यहां महिलाओं का जीना दुभर हो गया है. ममता सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है. जिसमें गरीब और वंचित परिवारों की महिलाओं को घसीटा जा रहा है निर्वस्त्र किया जा रहा है, उनकी इज्जत लूटी जा रही है और सरकार तमाशा देखने का काम कर रही है.

भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर ने कहा कि पश्चिम बंगाल में प्रताड़ित हो रही महिलाओं को न्याय दिलाने भाजपा के केन्द्रीय और प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर महिला सम्मान में आज भाजपा प्रदर्शन कर रही है. यहां महिलाओं का उत्पीड़न किया गया. जिसे देखने के बाद भी ममता सरकार मौन रही. जिसमें महिलाओं के सामने आने पर हाईकोर्ट ने स्वयं इस मामले में संज्ञान लिया. जिसके बाद टीएमसी के नेता शाहजहां शेख को 48 घंटे बाद गिरफ्तार किया गया. जो साफ प्रदर्शित करता है कि ममता सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है. जिसकी हम निंदा करते है. हमारी मांग है कि प्रताड़ना का शिकार हो रही महिलाओ को संरक्षण मिले और ममता सरकार स्तीफा दे.  भाजपा उपाध्यक्ष संजय खं्रडेलवाल ने कहा कि संदेशखाली में दलित महिलाओं के साथ अन्याय और अत्याचार किया गया. जिसमें जो शामिल थे. उन्हें ममता सरकार ने संरक्षण देने का काम किया. जिसको लेकर नेतृत्व के निर्देश पर आज भाजपा ने धरना प्रदर्शन कर इसका विरोध किया है.  


Web Title : WEST BENGAL: BJP PROTESTS AGAINST MAMATA BANERJEE GOVERNMENT, DEMANDS DISMISSAL OF MAMATA BANERJEE GOVERNMENT IN SANDESHKHALI