घटोलगांव में मृतक परिवारो के शोकाकुल परिवार को युवा नेत्री मौसम ने बंधाया ढांढस, यथासंभव मदद का दिलाया भरोसा

बालाघाट. 12 सितंबर की दोपहर 03 बजे जिले के लालबर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत रमपुरी के घटोलगांव में नेवरगांव की ओर से आ रही एक कार क्रमांक एमपी 18 सी 4734 के चालक से नियंत्रण खो गया और कार अनियंत्रित होकर स्कूल के पास मोड़ाई में स्थित अब्दुल खान की किराना एवं दुकान चाय-पान की दुकान में जा घुसी. जिससे वहां बैठे तीन लोग, कार की चपेट में आ गये. जिसमें 60 वर्षीय वृद्ध हेमराज पिता नानाजी सुलाखे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 50 वर्षीय भिकुलाल पिता गोहा सुलाखे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. जिसमें गंभीर रूप से घायल ओमलाल सुलाखे को उपचारार्थ जिला चिकित्सालय रिफर किया गया है.

लालबर्रा क्षेत्र के घटोलगांव में हुए इस हादसे की जानकारी के बाद जनआशीर्वाद यात्रा से लौटी युवा नेत्री श्रीमती मौसम बिसेन हरिनखेड़े ने मृतक भिकुलाल और हेमराज सुलाखे के परिवारों से मिली और उन्हें ढांढसा बंधाया. यही नहीं बल्कि उन्होंने  घ्घटनास्थल पहुंचकर ाटना से आक्रोशित लोगों को धीरज बंधाया और पीड़ित परिवार को उनके निवास पहुंचाया.  साथ ही शासन से यथासंभव मदद के लिए आश्वासन भी दिया. उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना की कि ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति दे और घायल को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करे और शोकाकुल परिवार को इस गहन दुःख से लड़ने की शक्ति प्रदान करें.


Web Title : YOUNG LEADER MAUSAM CONSOLES BEREAVED FAMILIES OF DECEASED FAMILIES IN GHATOLGAON, ASSURES THEM OF ALL POSSIBLE HELP