झारखंड के पूर्व मंत्री व इंटक के राष्ट्रीय महामंत्री राजेंद्र सिंह का गुड़गांव के फोर्टिस अस्पताल में इलाज शुरू, समर्थकों ने की शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना

नई दिल्ली/धनबाद: झारखंड के पूर्व कबीना मंत्री, इंटक के राष्ट्रीय महामंत्री, राकोमसं, आइएनएमएफ व झारखंड इंटक के अध्यक्ष, गांधी श्रम प्रतिष्ठान (पुरी) के संरक्षक व कांग्रेस के कद्दावर नेता राजेंद्र प्रसाद सिंह बेहतर इलाज के लिए गुड़गांव के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं, जहां उनका इलाज शुरू हो गया है.   

जानकारी देते हुए राकोमसं के राष्ट्रीय महामंत्री ए के झा ने बताया कि बेरमो विधायक राजेंद्र सिंह की तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची से एयर एंबुलेंस से गुड़गांव ले जाया गया. चूंकि, उन्हें फेफड़े में संक्रमण की शिकायत है, इसलिए उन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फोर्टिस में लंग्स के विशेषज्ञ डॉक्टर हैं. उनके साथ उनकी पत्नी, पुत्रद्वय (अनूप सिंह व कुमार गौरव) एवं दामाद व अन्य समर्थक हैं.

10 दिनों से चल रहे हैं बीमार 

उल्लेखनीय है कि पूर्व मंत्री राजेंद्र प्रसाद सिंह पिछले 10 दिनों से बीमार चल रहे हैं. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें रांची के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन, उनकी बिगड़ती स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें बाहर ले जाने की सलाह दी. इसके बाद पूर्व मंत्री को एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया.  

समर्थक करें ईश्वर से उनके स्वस्थ होने की कामना 

एके झा ने कहा कि इंटक, राकोमसं, आइएनएमएफ के लोगों से अपील है कि वे राजेंद्र बाबू के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करें. उनकी बेहतरी के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप करें. उनकी उपस्थिति मजदूर हित, राज्य हित व कांग्रेस हित में नितांत आवश्यक है.

Web Title : FORMER JHARKHAND MINISTER AND INTAK NATIONAL GENERAL SECRETARY RAJENDRA SINGH BEGINS TREATMENT AT FORTIS HOSPITAL IN GURGAON, SUPPORTERS WISH SPEEDY RECOVERY