मरजावां का एक और रोमांटिक गाना रिलीज, एक दिन में 70 लाख लोगों ने सुना

नई दिल्ली : फिल्म मरजावां का ट्रेलर भले ही दर्शकों के दिलों पर कोई खास छाप नहीं छोड़ पाया हो लेकिन फिल्म के गाने धड़ाधड़ लोगों के प्लेलिस्ट में जगह बना रहे हैं. फिल्म के जितने भी गाने अब तक रिलीज हुए हैं उन सभी ने फैन्स के दिलों में जगह बनाई है. फिल्म का नया गाना ´थोड़ी जगह´ शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है. गाने को लिखा है रश्मि विराग ने और गाया है अरिजीत सिंह ने. गाने को सिर्फ यूट्यूब पर महज एक दिन में 70 लाख बार सुना गया है.

अरिजीत की रूहानी आवाज के साथ तनिष्क बागची का संगीत कमाल कर गया है और इसमें श्रीराम संपत की फ्लूट भी अच्छा कवर दे रही है. मरजावां का गाना तुम ही आना दर्शकों की कॉलर ट्यून, रिंगटोन और प्लेलिस्ट में शामिल हो चुका है और अब जैसा रिस्पॉन्स इस गाने को मिल रहा है उससे लगता है कि ये भी बहुत जल्द वायरल होने जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, मैं इस गाने को सुनने के बाद रो रहा था.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, यदि संगीत में जादू होता है तो अरिजीत से बड़ा जादूगर मैंने नहीं देखा. बात करें फिल्म की तो मरजावां में रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया व रकुल प्रीत ने अहम किरदार निभाए हैं. फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है और प्रोडक्शन किया है भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्णा कुमार और मोनिषा आडवाणी ने.

मालूम हो कि फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था. ट्रेलर रिलीज होने के बाद इस पर बेहिसाब मीम्स और जोक्स बनाए गए थे. वजह ये थी कि फिल्म के ज्यादातर डायलॉग्स को शेर-ओ-शायरी वाले अंदाज में दिखाया गया था. फिल्म में सिचुएशन जैसी भी हो लेकिन ज्यादातर वक्त विलेन और हीरो शायरी वाले अंदाज में ही बातें करते दिखाए गए हैं.


Web Title : ANOTHER ROMANTIC SONG RELEASE OF MARJAVAN, HEARD BY 70 MILLION PEOPLE IN A DAY

Post Tags: