बलम जी आई लव यू के टाइटल सॉंग में ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, 1 करोड़ से ज्यादा मिले व्यूज

भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव को सुपरस्टार माना जाता है. उनके प्रति लोगों की दीवानगी इस कदर है कि फिल्म रिलीज होने के बाद लोग घंटों लाइन में लगकर टिकट हासिल करते हैं और फिल्म को ढेर सारा प्यार देते हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव की फिल्म ´कुली नंबर वन रिलीज हुई थी. यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. एक तरफ खेसारी की फिल्म सफलता के झंडे गाड़ रही है तो दूसरी तरफ खेसारी का गाना सोशल मीडिया पर नए किर्तिमान बना रहा है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ´बलम जी आई लव यू´ का टाइटल सॉन्ग ´बलम जी आई लव यू  यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और इसे देखने का सिलसिला अभी भी जारी है. खबर लिखे जाने तक इसे 1 करोड़ 27 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था.

खेसारी लाल यादव की फिल्म के इस गाने को फरवरी 2019 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. इस गाने को गाया है हनी बी ने तो गाने के बोल लिखे हैं आजाद सिंह ने. गाने का म्यूजिक दिया है ओम झा ने. श्रीराम प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म में खेसारी और काजल के अलावा भोजपुरी कलाकार अशोक समर्थ, अक्षरा सिंह, सुभी शर्मा, स्मृति सिन्हा व संजय महानंद हैं. फिल्म का निर्देशन किया है प्रेमांशु सिंह ने.

वैसे भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री भोजपुरी सिनेमा में हमेशा ही कमाल करती आई है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री भोजपुरी सिनेमा में सुपरहिट मानी जाती है. खेसारी लाल यादव  और काजल राघवानी की 2018 में ´संघर्ष´ फिल्म भी आई थी. इस फिल्म को पसंद किया गया था. इसके अलावा खेसारी लाल यादव ´दबंग सरकार´ में भी नजर आए. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव दबंग पुलिस अफसर के रोल में थे, और इस रोल को भी पसंद किया गया. आने वाले समय में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी कई नए धमाके करने वाले हैं. खेसारी लाल यादव की फिल्मों के लिए वैसे भी लोग बेताब रहते हैं.

Web Title : BHOJPURI STAR KHESARI LAL YADAV SONG BALAM JI TRENDING ON SOCIAL MEDIA

Post Tags: