हनी सिंह को नए गीत मखना पर नोटिस, महिलाओं को लेकर भद्दे शब्‍दों का आरोप

मशहूर रैपर हनी सिंह को पंजाब राज्य महिला आयोग ने नोटिस जारी किया है. आयोग ने हनी सिंह को उनके नए गीत ´मखना´ में महिलाओं को लेकर इस्तेमाल किए गए विवादित शब्दों को लेकर नोटिस जारी किया है. गीतों में महिलाओं पर टिप्‍पणी को लेकर हनी सिंह अक्‍सर निशाने पर रहते हैं.

पंजाब राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी के मुताबिक, इस गीत में हनी सिंह ने खुद को ´वूमेनाइजर´ बताते हुए महिलाओं और उनके चरित्र को लेकर अपमानजनक टिप्पणियां की हैं. इसी वजह से हनी सिंह को नोटिस जारी करके जवाब मांगा गया है.

अपने कमबैक गीत ´मखना´ के साथ यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपना जादू बिखेरने में कामयाब रहे हैं, जिसे दुनिया भर से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है और यूट्यूब पर गाने ने तहलका मचा दिया था. 21 दिसंबर को टी-सीरीज़ के तहत रिलीज़ किया गया ´मखना´ दर्शकों के बीच धूम मचाने में कामयाब रहा था.

हाल ही में, यो यो हनी सिंह ने अपने चार्टबस्टर गीत ´दिल चोरी´ के लिए मुंबई में आयोजित हालिया संगीत पुरस्कार में ´सॉन्ग ऑफ द ईयर´ का पुरस्कार जीता था. साल 2018 यो यो हनी सिंह के लिए एक शानदार वर्ष रहा है जिसमें उन्होंने ´दिल चोरी´ और ´छोटे छोटे पेग´, ´दिस पार्टी इज ओवर नाउ´, ´रंगतारी´ से लेकर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल ´उर्वशी´ जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था.

Web Title : WOMEN COMMISSION ISSUED NOTICE TO SINGER HONEY SINGH ON HIS NEW SONG MAKHANA

Post Tags: