धांसू है साहो के पहले गाने का टीजर, रिलीज होते ही मिले लाखों व्यूज

´बाहुबली´ स्टार प्रभाष ने एक बार फिर मोस्टअवेटेड फिल्म ´साहो´ के पहले गाने ´साइको सैंया´ का टीजर रिलीज करके इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है. जहां बीते दिन इस अपकमिंग सॉन्ग का फर्स्टलुक सामने आया था वहीं अब इसके टीजर ने लोगों की बेकरारी बढ़ा दी है. ´साहो´ के टीजर के सामने आने के बाद से ही लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है इसी बीच पहले गाने का यह टीजर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है.  

इस टीजर को  खुद प्रभास ने सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. इंडियन सिनेमा में ´बाहुबली´ के नाम से मशहूर प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ´साहो´ 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. वहीं अब इसका जबरदस्त पार्टी सॉन्ग लोगों की धड़कनों को बढ़ाने में कामयाब रहा है. ´साइको सैंया´ के टीजर में श्रद्धा कपूर का बोल्ड लुक और प्रभास ´कूल गाय´ वाला लुक देखने लायक है.  

यह टीजर लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि सोशल मीडिया पर मात्र 2 घंटे में प्रभास की इस पोस्ट पर एक लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं, वहीं कल देर रात यू ट्यूब पर रिलीज हुए सॉन्ग को अब तक 4 लाख 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.   

बता दें फिल्म ´साहो´ का टीजर 13 जून को रिलीज किया गया था. इस टीजर को दर्शकों का गजब का रिस्पॉन्स मिला था. इसमें दिखाए गए ऐक्शन सीन्स और बेहतरीन म्यूजिक की जमकर तारीफ हुई है. प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी.  

Web Title : SAAHO PSYCHO SAIYAN SONG PRABHAS DANCE AND SHRADDHA KAPOOR GLAMOROUS LOOK VIDEO VIRAL

Post Tags: