अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्‍म छलिया में ऋतु सिंह की इंट्री

प्रमोद शास्‍त्री के निर्देशन में बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘छलिया’ में अब ऋतु सिंह की भी इंट्री हो गई है. फिल्‍म की शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश में जोर – शोर से चल रही है. इसी बीच फिल्‍म में ऋतु सिंह को भी साइन कर लिया गया है. युवा दिलों की धड़कन माने जाने वाले सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ ऋतु की केमेस्‍ट्री शानदार रही है. कहा जा रहा है कि इस वजह से भी निर्माता गौतम शास्‍त्री और निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री ने उन्‍हें अपनी फिल्‍म में लिया है.

इस फिल्‍म में कल्‍लू के अलावा यामिनी सिंह, निशा क्षा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर, अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं. सभी इन दिनों यूपी में सेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह फिल्‍म बेहद अच्‍छी है और इसका निर्माण भी वृहद पैमाने पर किया जा रहा है. खुद कल्‍लू भी इसको लेकर एक्‍साइटेड हैं, जो सेट पर भी खूब देखने को मिल रहा है.

प्रमोद शास्‍त्री ने अपनी इस मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म के बारे में पहले ही कह चुके हैं कि ‘छलिया’ दर्शकों को सरप्राइज करेगी. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की पूरी कास्‍ट एंड क्रू इन दिनों शूट पर फोकस कर रही है, क्‍योंकि सबको इस फिल्‍म का इंपॉर्टेंस पता है और हम सभी फिल्‍म की शूट को खूब इंजॉय कर रहे हैं.

 बता दें कि स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘छलिया’ में के सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, इंटरएक्टिव प्रड्यूसर - एस के पाण्डेय, लेखक एस के चौहान, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुंघरू और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है. फिल्‍म के लिरिक्‍स मनोज मतलबी और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं. कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं.   

Web Title : ENTRY OF RITU SINGH IN ARVIND AKELA KALLUS FILM CHHALIA

Post Tags: