निरहुआ ने शहीदों की याद में गाया रैप, बोले- व्यर्थ नहीं जाएगा जवानों का बलिदान

पुलवामा हमले के बाद से ही पूरे देश में गुस्से और बदले का माहौल है. देश की जनता से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के बड़े दिग्गज तक सब खुल कर पाकिस्तान से बदला लेने की मांग कर रहे हैं. हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ और अब भोजपुरी सिनेमा का भी खून खौल रहा है. एक्टर्स सोशल मीडिया के द्वारा जमकर नारा बुलंद उटा रहे हैं.  

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर नायक दिनेश लाल यादव उर्फ ´निरहुआ´ ने एक रैप वीडियो बनाकर इसे शहीदों को समर्पित किया है. निरहुआ का गाना ´पाकिस्तान के औकात दिखादा मोदी जी´ यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. अब तक इसे 615k के करीब व्यूज मिल चुके हैं और लाखों लोग इस गाने को शेयर कर चुके हैं.  

इस गाने में निरहुआ बेहद गुस्से में हैं और वे कह रहे हैं कि इस बार जो पुलवामा में हुआ वो माफी के लायक नहीं और लातों के भूत बातों से नहीं मानते. उन्होनें गाने में पाकिस्तान के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है कि वे पाकिस्तान को उसकी औकात दिखाएं और शहीदों को इंसाफ दिलाएं. उन्होनें लाहौर जाके भारत का तिरंगा लहराने की बात कही, वहीं इस गाने में निरहुआ पाकिस्तान को ´गीदड़´ और हिंदुस्तान को ´शेर´ बुला रहे हैं.  

निरहुआ के इस नए रैप वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं. बता दें कि गुरूवार 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकी हमला हुआ जिसमें देश के 40 जवान शहीद हुए हैं. ये हमला आतंकी संस्था जैश ए मोहम्मद के द्वारा किया गया था. इस दिल दहलाने वाले हमले के बाद से पूरा देश सदमे में है.

Web Title : NIRHUA THE RAP SUNG IN REMEMBRANCE OF THE MARTYRS, SPOKEN – WILL NOT BE WASTED, SEALS THE SACRIFICE

Post Tags: