सलमान खान की नोटबुक का फर्स्ट लुक रिलीज

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल की फिल्म ´नोटबुक´ का पोस्टर रिलीज किया है. उन्होंने इसका पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा, ´बिना मिले कभी प्यार हो सकता है? प्रनूतन और जहीर की इस यूनीक लव स्टोरी को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं.  

नोटबुक 29 मार्च 2019 को रिलीज होगी. जबकि ट्रेलर 17 फरवरी को आएगा. ´ बता दें, सलमान खान जिस पर मेहरबान होते हैं उसकी किस्मत चमक जाती है. बॉलीवुड में कई एक्टर-एक्ट्रेस को सलमान खान ने गाइड किया है, जिसकी बदौलत उन्होंने नई ऊंचाइयों को छुआ है.  

सलमान खान अपने चहेते लोगों को ना सिर्फ फिल्मों के लिए गाइड करते हैं बल्कि उन्हें जिम में एक्सरसाइज के लिए भी प्रेरित करते हैं. सलमान खान ही वह शख्स हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में बॉडी बिल्डिग का ट्रेंड लाया. सलमान खान ने जहीर इकबाल को बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले प्रशिक्षित किया है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितिन कक्कड़ अपनी आगामी फिल्म नोटबुक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. अभिनेता जहीर इकबाल अपने परिवार से एकमात्र ऐसे शख्स हैं, जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं.

जहीर इकबाल के पिता कंस्ट्रक्शन के व्यवसाय में है, जहीर फिल्म ´नोटबुक´ के साथ बी-टाउन में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. ´नोटबुक´ रोमांस-ड्रामा फिल्म है. जहीर के पिता अभिनेता सलमान खान के अच्छे दोस्त हैं और यही कारण है कि जहीर फिल्म उद्योग के संपर्क में आये और अभिनय में उनकी रुचि का जन्म हुआ. जहीर द्वारा अपनी बहन की शादी में की गई परफॉर्मेंस ने सलमान खान का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया जिन्होंने जहीर पर विश्वास दिखाया और उन्हें प्रशिक्षित किया.

जहीर इकबाल ने खुद को इस नई दुनिया के लिए तैयार कर लिया है और सही लुक पाने के लिए उन्हें कठिन सत्र से भी गुजरना पड़ा है. वर्ष 2007 से 2009 के बीच में स्थापित इस फिल्म के साथ जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल अभिनय की दुनिया में शुरुआत कर रहे है.

Web Title : SALMAN KHAN PRESENTING ZAHEER IQBAL PRANUTAN BAHL MOVIE NOTEBOOK FIRST POSTER

Post Tags: