गैलक्सी अपार्टमेंट को गुडबाय कहने जा रहे हैं सलमान खान! अब यह होगा उनका नया ठिकाना

नई दिल्ली: सलमान खान  जल्द ही अपने घर गैलक्सी अपार्टमेंट से शिफ्ट हो सकते हैं. सलमान खान का नया घर बांद्रा के चिंबई में बन रहा है, और बताया जा रहा है कि यहां काम भी शुरू हो चुका है. मिड-डे के मुताबिक, सलमान खान  को कल शाम बांद्रा के चिंबई इलाके में देखा गया था, जहां वे साइट का जायजा लेने आए थे. कहा जा रहा है सलमान खान लंबे समय से अपने लिए स्पेशियस ठिकाने की तलाश में थे.

इस तरह अगर यह खबर सही होती है तो सलमान खान का एड्रेस जल्द ही चेंज होने वाला है. मिड डे के मुताबिक, सलमान खान  के मम्मी-पापा सलीम और सलमा खान ने 2011 में 4,000 स्कवायर फीट प्रॉपर्टी खरीदी थई. इस प्रॉपर्टी की कीमत 14. 4 करोड़ रुपये बताई जाती है. बताया जा रहा है कि सलमान खान का परिवार यहां पर ग्राउंड प्लस फाइव स्टोरी बिल्डिंग बनाना चाहता है. बीएमसी को दिए गए प्लान के मुताबिक, ग्राउंड फ्लोर पर फैमिली रूम, पैंट्री और एंट्रेंस लॉबी होगी. ऊपर की पांच मंजिलों में हर फ्लोर पर दो बेडरूम होंगे. बिल्डिंग में दो बेसमेंट भी होंगे और इसमें 16 कारों के लिए पार्किंग रखी जाएगी. इस तरह भाईजान की जबरदस्त तैयारी है.  

अगर सलमान खान  की फिल्मों की बात करें तो वह जोरदार धमाके करने के लिए तैयार हैं. सलमान खान की ´दबंग 3´ इसी साल रिलीज होगी, और इसके पोस्टर पहले ही फैन्स में सुपरहिट हो गए हैं. इसके अलावा उनकी अगली फिल्म ´राधे´ होगी. वैसे भी सलमान खान इन दिनों टीवी पर बिग बॉस से जोरदार धमाल मचा रहे हैं.  

Web Title : THE GALOXY APARTMENTS ARE GOING TO BE CALLED GOODBYE SALMAN KHAN! NOW IT WILL BE THEIR NEW HIDEOUT

Post Tags: