जब विक्की के पैरेंट्स ने सुनी कटरीना संग अफेयर की खबर, ऐसा था रिएक्शन


नई दिल्ली :बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं. फिल्म उरी के हिट होने के बाद उनके पास कई अब कई सारे बड़े प्रोजेक्ट्स है. विक्की की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी सीक्रेट है. वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत ही कम बात करते हैं. अब इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 में विक्की कौशल ने कटरीना कैफ संग अपने अफेयर के बारे में खुलकर बातचीत की. साथ ही उन्होंने बताया कि जब उनके मम्मी-पापा ने ये खबर पढ़ी तो उनका कैसा रिएक्शन था.

बता दें विक्की कौशल ने इंडिया कॉन्क्लेव के द आर्ट एंड द मैन: वॉट गिव मी जोश इन बॉलीवुड सेशन में शिरकत की थी. इस सेशन को सुशांत मेहता ने मॉडेरेट किया.

यहां कटरीना कैफ संग अफेयर की खबरों को विक्की ने महज अफवाह बताया. उन्होंने कहा- ´´मैं सुबह उठा और न्यूज पेपर में एक लिंकअप की खबर थी. मेरे मां-पापा वहीं बैठे थे. वो मेरा इंतजार कर रहे थे कि मैं आऊं और पेपर उठाऊं. मैंने पेपर खोला और पड़ा. और मैं मुड़ा तो मां-पापा हंसने लगे. वो बोले कि जिस पेस पर जा रहा है हमे बता तो दे. रोज ही कुछ ना कुछ आ रहा है. मैंने कहा कि मुझे भी नहीं पता ये क्या हो रहा है. मैं बस कहूंगा कि ये सब अफवाह है. ´´

जब विक्की से पूछा गया कि क्या वो सेटल डाउन होने जा रहे है? तो इस सवाल के जवाब में विक्की ने कहा- ´लव लाइफ प्रोजेक्ट नहीं है जो मैं कहूं कि इस पर काम करना चाहिए. जब होना होगा हो जाएगा. इसे बस चलने दीजिए. ´ बता दें बीते दिनों व‍िक्की कौशल का नाम कटरीना कैफ के साथ जोड़ा गया था. हालांकि कटरीना ने इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है.

Web Title : WHEN VICKYS PARENTS HEARD KATRINA SANG AFFAIR, IT WAS REACTION

Post Tags: