भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की अपील आज़ाद इम्प्पा ग्रुप को ही करें वोट

पटना : आगामी 29 सितंबर को होने वाले फ़िल्म निर्माता संघ के चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है. इस अवसर पर एक डिनर पार्टी का आयोजन किया गया, इस मौके पर भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कहा की हम कलाकारों के लिए निर्माता का जीवन में बहुत बड़ा मायने रखता है और हमारा घर भी निर्माता की वजह से चलता है तो मै अक्षरा सिंह अपील करती हु की हमारे सभी निर्माता आज़ाद इम्प्पा ग्रुप को ही वोट करे ! 

खबर है कि फ़िल्म निर्माताओं के एक बड़े समूह का रूझान आजाद ग्रुप इम्प्पा की ओर है. कहा जा रहा है कि ये निर्माता आजाद इम्प्पा ग्रुप को अपने मजबूत विकल्प के रूप में देखते हैं और इलेक्‍शन में आजाद इम्प्पा ग्रुप को ही वोट करने वाले हैं. इससे आजाद इम्प्पा ग्रुप की जीत तय मानी जा रही है.  

वहीं, इस खबर के बाद विरोधी खेमे की बेचैनी साफ नजर आने लगी है. इस बारे में आजाद इम्प्पा ग्रुप के प्राइम मेंबर हरेश पटेल ने सा‍फ किया कि पिछले बार के चुनाव में विजयी रहे लोगों ने ऐसे कोई काम नहीं किये हैं, जिससे फिल्‍म निर्माताओं को उनपर भरोसा हो.  

उन्‍होंने जीत के पद अपने पावर का दुरूपयोग किया. लेकिन आजाद इम्प्पा ग्रुप का साफ मानना है कि अगर हम चुनाव में जीतते हैं, तो सबों को साथ लेकर चलने का काम करेंगे.

आजाद इम्प्पा ग्रुप के ही प्राइम मेंबर राजू भट्ट ने बताया कि छोटे निर्माताओं को सेलेलाइट राइट को खरीदने में काफी दिक्‍क्‍तों का समाना करना पड़ता है. इसलिए हमारी पहली प्राथमिकता होगी, उन निर्माताओं के लिए सेटेलाइट राइट की कॉस्‍ट कटिंग के लिए यूएफओ समेत अन्‍य लोगों से बात करना.

प्रदीप सिंह ने कहा कि जब साउथ वालों ने एकता के साथ ऐसा कर लिया, तो हम क्‍यों नहीं कर सकते हैं. यह हमारा प्रमुख मुद्दा है, जिस पर हम चुनाव के बाद प्राथमिक रूप से काम करेंगे. यह छोटे निर्माताओं के लिए अच्‍छी बात होगी और वे अपनी फिल्‍मों का सेटेलाइट राइट में कोई दिक्‍कत नहीं आयेगी. प्रदीप सिंह भी आजाद इम्प्पा ग्रुप के सदस्‍य हैं.

उनके अलावा आजाद इम्प्पा ग्रुप के विनोद छाबरा, विनय सिन्‍हा,अनिल नरयानी, अतुल पी पटेल, बरकत वधवानिया, घनश्याम तलाविया, भरत एन. पटेल, हरसुख भाई पटेल, सपना सप्पू (गोयल), तान्या शर्मा, विक्रम कुमार ठक्कर, विजय कुमार यादव, विकास पी वर्मा व आजाद इम्प्पा ग्रुप एसोसिएट निलेश मेहता और सुरेश ग्रोवर ने भी आजाद इम्प्पा ग्रुप को इस चुनाव में विजय बनाने के लिए निर्माताओं से अपील की. इस आज़ाद इम्प्पा ग्रुप के मिडिया प्रभारी संजय भूषण पटियाला है.

Web Title : BHAJPURI FILM PRODUCERS UNIONS ELECTION STIRRING SPEED