प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड कम बैक, ´द स्काई इज पिंक´ फिल्म में आएंगी नजर

नई दिल्ली : आजकल बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फिल्म को लेकर बॉलीवुड लवर्स में कुछ ज्यादा ही उत्सुकता होती है, क्योंकि प्रियंका ने जब से हॉलीवुड में कदम रखा तब से यहां के प्रोजेक्ट्स पर उनकी रुचि कम ही है. बाजीराव मस्तानी जैसी ब्लॉक बस्टर के दो साल बाद अब प्रियंका बॉलीवुड की फिल्म ´द स्काई इज पिंक´ की शुरुआत करने जा रही हैं. उनका यह बॉलीवुड कम बैक उनके फैंस के लिए बड़ी उम्मीदों वाला है.  

हॉलीवुड और बॉलीवुड में पिछले कुछ प्रोजेक्ट्स में उन्होंने जो भूमिकाएं चुनी हैं, वे मजबूत, स्वतंत्र पात्र हैं, यह ´दिल धडाकने दो´, ´बाजीराव मस्तानी´ और उनकी इंटरनेशनल वेबसीरीज ´क्वांटिको´ में साफ तौर पर देखा जा सकता है. लेकिन अब प्रियंका एक मां की भूमिका को निभाने जा रही हैं. इसलिए यह टास्क उनके लिए भी शायद थोड़ा मुश्किल हो.

द स्काई इज पिंक´ में प्रियंका स्क्रीन पर जायरा वसीम द्वारा निभाई जाने वाली भूमिका आयशा चौधरी की मां के रूप में नजर आएंगी. बता दें कि आयशा एक मोटिवेशनल स्पीकर और राइटर थी, आयशा की बीमारी के चलते उनकी मां अदिति चौधरी ने भी बहुत मुश्किल से अपनी बेटी को चुनौतियों से लड़ना सिखाया था. यह असली जिंदगी से प्रेरित कहानी होने के कारण यह भूमिका भी उतनी ही चुनौतीपूर्ण है. बता दें कि 13 साल की उम्र में फाइब्रोसिस डायग्नोज होने के बाद आयशा ने मोटिवेशनल स्पीकर बनने की ठान ली थी और 21 साल की उम्र में ही उनका निधन हो गया था. इसके बाद उनकी मां अदिति ने ही उनकी किताबों को बातों को आगे फैलाने का जिम्मा उठाया है. आयशा की किताब ´माई लिटिल एपिफनीज´ नाम से प्रकाशित है.


Web Title : PRIYANKA CHOPRA WILL SPORT FOUR DIFFERENT LOOKS IN THE SKY IS PINK