बैले डांस क्वीन नोरा फतेही ने कातिलाना मूव्स से बनाया दीवाना, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड बैले डांस क्वीन नोरा फतेही ने एक बार फिर अपने कातिलाना मूव्स से लोगों का दिल जीत लिया है. वैसे तो नोरा के डांस वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन इस बार नोरा ने अपने ही गाने के अरेबिक वर्जन पर जबरदस्त स्टेज परफॉर्मेंस दी है. अब उनका यह वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

यह वीडियो कहीं और नहीं बल्कि खुद नोरा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है. इस वायरल वीडियो में नोरा फतेही ने अपने जबरदस्त डांस से एक बार फिर खुद को डांसिंग क्वीन साबित कर दिया है. नोरा ने इस डांस वीडिया को की एक नहीं बल्कि 4 लंबी-लंबी क्लिप पोस्ट की हैं.  

इस वीडियो की बात करें तो नोरा फतेही यहां अपने पॉपुलर सॉन्ग ´दिलबर´ के एरेबिक वर्जन पर परफॉर्म कर रही हैं. वीडियो से पता चल रहा है कि यह नोरा की किसी दूसरे देश में लाइव परफॉर्मेंस दे रही हैं. लोगों में उनकी दीवानगी कुछ ऐसी है हर इंसान अपने मोबाइल में उन्हें कैद करने की कोशिश में लगा हुआ है. कल शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 2 लाख 38 हजार लोग देख चुके हैं.  

बता दें कि जल्द ही नोरा फतेही सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ´भारत´ में नजर आने वाली हैं. वहीं इसके बाद वह वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ ´स्ट्रीट डांसर´ में भी अहम किरदार निभाने वाली हैं.   

Web Title : NORA FATEHI DANCE VIDEO VIRAL AGAIN ON DILBAR SONG

Post Tags: