सपना चौधरी जलेबी गाने पर जम कर नाचीं, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सपना चौधरी के नए डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा दिया है. इन दिनों भोजपुरी,पंजाबी, हरियाणवी, सिनेमा में धूम मचाने  वाली सपना चौधरी का डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है. सपना चौधरी इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग ´जलेबी´ पर डांस कर रही हैं और सपना चौधरी के डांस मूव्ज वाकई बहुत कमाल है. सपना चौधरी के डांस के इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. वैसे भी सपना चौधरी जब भी सोशल मीडिया पर कोई वीडियो डालती हैं तो कहर बरपा जाती हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है.  

सपना चौधरी भोजपुरी सिनेमा में ´बैरी कंगना 2´ में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं और सपना चौधरी के अंदाज को काफी पसंद किया गया था. उसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी फिल्म में भी एक डांस नंबर किया था. इस तरह सपना चौधरी भोजपुरी से लेकर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री तक में तहलका मचा चुकी हैं. सपना चौधरी ´दोस्ती के साइड इफेक्ट्स´ फिल्म से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और फिल्म में उनके सॉन्ग काफी पसंद भी किए गए हैं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का स्वाद नहीं चख सकी हैं.

लोकसभा चुनाव 2019 के इस मौके पर सपना चौधरी भी राजनीति से अछूती नहीं हैं. सपना चौधरी ने बीजेपी प्रत्याशी और भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी के लिए दिल्ली में प्रचार किया था. हालांकि कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि सपना चौधरी ने कांग्रेस जॉइन कर ली है. लेकिन अगले दिन ही सपना चौधरी ने इस बात का खंडन कर दिया था. सपना चौधरी मनोज तिवारी के लिए दिल्ली में प्रचार भी कर चुकी हैं. वैसे भी सपना चौधरी की लोकप्रियता में ´बिग बॉस´ के बाद जबरदस्त इजाफा हुआ है.

Web Title : SAPNA CHOUDHARY DANCE VIDEO BHOJPURI PUNJABI HARYANVI SONG

Post Tags: