3 लाख से भी ज्यादा वोट से जीती नुसरत, तस्वीरें हुईं वायरल

नुसरत ने पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट पर तृणमूल कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ा था और उन्होंने यहां 350369 वोट से जीत दर्ज करने में सफलता हासिल की. चुनाव में जीत बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होने लगी हैं.

लोकसभा चुनाव 2019 की 543 में 542 सीटों पर मतगणना के नतीजों में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सत्ता में वापसी हुई है. बीजेपी शासित प्रदेशों के साथ साथ पार्टी ने कांग्रेस और गैर कांग्रेस शासित राज्यों में भी परचम लहराया है. बीजेपी ने राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, यूपी और पश्चिम बंगाल तक में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. बता दें कि 542 सीटों पर 8,000 से अधिक प्रत्याशियों की किस्मत का 23 मई को फैसला आया है.

लोकसभा चुनाव के लिये 11 अप्रैल से 19 मई तक सात चरणों में हुए मतदान में 90. 99 करोड़ मतदाताओं में से करीब 67. 11 प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था. वहीं, इस बार कई फिल्मी सितारों ने भी अपना किस्मत लोकसभी चुनाव में आजमाया था, जिसमें से किसी हो जीत मिली तो किसी को हार. इन्हीं में एक एक्ट्रेस हैं नुसरत जहां, जो बंगाल की मशहूर अदाकारों में से एक हैं. नुसरत ने पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट पर तृणमूल कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ा था और उन्होंने यहां 350369 वोट से जीत दर्ज करने में सफलता हासिल की. चुनाव में जीत बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होने लगी हैं.

बता दें, नुसरत सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. नुसरत ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 2011 में बंगाली फिल्म ´शोत्रू´ से की थी. इस फिल्म में उन्होंने पूजा नाम की एक लड़की का किरदार निभाया था. इस फिल्म में नुसरत के काम की काफी सरहाना भी हुई थी.  

कोलकाता की रहने वाली नुसरत जहां ने अपने छोटे से फिल्‍मी करियर में कई टॉप स्‍टार के साथ काम किया है.   पेशे से मॉडल रह चुकीं नुसरत जहां ने ´बोलो दुर्गा माई की´, ´हर हर ब्‍योमकेश´, ´जमाई 420´ जैसी फिल्‍मों में काम किया है.

Web Title : NUSRAT JAHAN WON MORE THAN 3 LAKH VOTES IN LOK SABHA ELECTIONS

Post Tags: