गुलाबी लहंगे में सपना चौधरी ने किया दिलकश डांस, वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

डांस क्वीन सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं उनके दीवानों की सांसे थम जाती हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से सपना का देसी अंदाज वाला एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. लोगों को सपना का यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है की अब यह वायरल हो चला है.    

सपना की पहचान अब देशभर में हो चुकी है. सपना इन दिनों सफलता की राह पर चल रही हैं. सपना चौधरी का जलवा आज भी बरकरार है. सपना इस बार गुलाबी रंग के लहंगे में किसी दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं. सपना चौधरी हाल ही में शॉट्स पहनने पर ट्रोल हुई थीं, लेकिन अब एक बार फिर सपना ने अपने देसी स्टाइल से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है.  

इस वीडियो की बात करें तो सपना यहां अपने फेमस गाने ´फरारी´ पर थिरकती नज़र आ रही हैं. वीडियो किसी स्टेज शो का लग रहा है. हमेशा की तरह इस वीडियो में सपना काफी धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं.

गौरतलब है कि साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. ´बिग बॉस 11´ के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1. 5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमा रही हैं.

बता दें कि सपना चौधरी ने इस साल की शुरुआत में फिल्म ´दोस्ती के साइड इफेक्ट्स´ से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है.

Web Title : SAPNA CHOUDHARY DANCE VIDEO VIRAL IN PINK DRESS

Post Tags: