अक्षय कुमार स्टारर फिल्म भूल भुलैया का जल्द बनेगा सीक्वल, स्क्रिप्ट को लेकर चल रहा है काम

2007 में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने कॉमेडी थ्रिलर फिल्म भूल भुलैया के साथ हमारा मनोरंजन किया था. फिल्म में शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने डॉ. आदित्य श्रीवास्तव के किरदार में नजर आए थे. साथ ही इस किरदार को उनके फैन्स ने काफी पसंद भी किया था.  

प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी यह फिल्म मलयालम फिल्म मणिचित्राथु का रीमेक थी, जिसमें मोहनलाल और शोभना ने अभिनय किया था. वहीं मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म निर्माता एक बरा फिर फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल की योजना बना रहे हैं.

फरहाद सामजी फिल्म का निर्देशन करने के साथ-साथ लेखन भी करेंगे और इस फिल्म को भूषण कुमार द्वारा निर्मित किया जाएगा. वहीं खबरों की माने तो भूषण कुमार इस फिल्म का एक सीक्वल बनाना चाहते हैं और उन्होंने फरहाद समजी के साथ इस पर विचार भी किया है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म का काम अब चरण में है और इस फिल्म में एक नए कलाकार होंगे.

वहीं इस खबर से जुडे एक सुत्र ने बताया कि एक बार अंतिम स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो जाए उसके बाद, टीम कास्टिंग और अन्य पूर्व-उत्पादन औपचारिकताओं पर काम शुरू करेगी. इसके साथ हा फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने फिल्म का नाम भूल भुलैया 2 भी दर्ज करवाया है. खैर अभी इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है और न ही इस बारे में कुछ अभी कहा जा सकता है.

इसके साथ ही अभी कौन इस फिल्म में कास्ट किया जाएगा इसका भी कुछ पता नहीं चल पाया है. इस बीच ही बता दें कि फरहान सामजी की अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 दर्शको को गुदगुदाने के लिए एक दम तैयार है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन, बॉबी देओल, रितेश देशमुख और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जो इस साल रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

इसके अलावा अक्षय कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग का काम शुरू हो चुका है.

Web Title : AKSHAY KUMAR STARRER IS THE EARLIEST OF THE MOVIE MAZE TO WORK WITH THE SCRIPT

Post Tags: