पुलिस ने आंदोलनकारियो का टेंट तोडा, मचा हडकंप

निरसा : नौ दिनों से एमपीएल का कोयला ट्रांसपोर्टिंग ठप कर अपनी विभिन्न मांगों को लेकर निरसा हाइवा परिवहन स्वावलंबी सहकारी समिति के टेंट को गुरुवार की देर शाम निरसा पुलिस ने ध्वस्त कर दिया.

पुलिस की इस कार्रवाई से आंदोलनकारियों में हड़कंप मच गया. पुलिसिया कार्रवाई को देख समिति के सदस्य मौके से भाग खड़े हुए. मौके से निरसा पुलिस ने तीन आंदोलनकारियों को हिरासत में लिया है.

बता दें कि एमपीएल की कोयला ढुलाई में लगे ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के प्रतिनिधि सुरेश सिंह, मदन सिंह कुछ स्थानीय हाइवा मालिकों द्वारा निरसा थाने में समिति के अध्यक्ष सहित चार लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है.

इसके आलोक में पुलिस ने करवाई की. बता दे की बिजेता ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के सुरेश सिंह, स्वस्तिक ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के मदन सिंह ने संयुक्त रूप से निरसा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि समिति के अध्यक्ष संजय सिंह, शेख मुक्तादिर, काजी गुलजार, काजी अब्दुल रकीब भीम गोराई द्वारा 23 अगस्त को ट्रांसपोर्टिंग ठप के सवाल पर वार्ता के लिए पहुंचे थे.

इसी दौरान उपरोक्त लोगों ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए प्रति टन 20 रुपए की रंगदारी की मांग की. साथ ही उनसे दो लाख रुपए भी छीन लिए.

वहीं दूसरी शिकायत हाइवा मालिक अमित आर्या, सुरेश प्रसाद, कमलेश सिंह, उमेश सिंह सहित अन्य ने की है कि ट्रांसपोर्टिंग ठप के दौरान हाइवा के चालक सह चालक के साथ समिति के अध्यक्ष सहित अन्य ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट की निरसा पुलिस उपरोक्त लोगों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान चला रहा है.

Web Title : POLICE BROKE AANDOLNKARIO TENTS