पड़ोसियों ने गर्भवती महिला को पीटा, गर्भ में बच्चे की मौत

धनबाद : पीएमसीएच में डॉक्टरों ने जांच कर गर्भ में बच्चा के मृत होने की जानकारी दी. लेकिन गर्भवती का आगे इलाज करने से इंकार कर दिया गया. मरीज को अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन मिन्नतें करते रहे पर अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारियों को तरस नहीं आई.

बच्चे की मौत की खबर से परेशान परिजनों से कहा गया पुलिस केस है. पुलिस को बुलाओ तभी आगे का इलाज शुरू होगा. दर्द से कराहती महिला अस्पताल के स्त्री एवं प्रसव विभाग के वार्ड में घंटों पड़ी रही. इलाज नहीं किए जाने से परिजनों ने आक्रोशित हो वार्ड के बाहर हंगामा शुरू कर दिया.

महिलाएं रोने-बिलखने लगी. हंगामा होते देख अस्पताल के सुरक्षाकर्मी वार्ड में पहुंच परिजनों को समझाया सरायढेला थाने को मामले की सूचना दी. पुलिस के अस्पताल पहुंचने के बाद महिला का इलाज शुरू किया गया. मारपीट की घटना में गंभीर रूप से घायल अस्पताल में इमरजेंसी में भर्ती नूर मोहम्मद ने बताया कि उसकी तीन-चार गाडिय़ां चलती है.

कई दिनों से कलाम ताज मोहम्मद उससे तीस हजार रुपए रंगदारी की मांग कर रहे थे. पैसा देने से इंकार करने के बाद दोनों के साथ उनके समर्थकों ने घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी. रॉड, लाठी-डंडे से पिटाई की. इसी बीच पड़ोस में रहने वाली नरगिस खातून साबो ने पहुंचकर विरोध किया तो उनकी भी जमकर पिटाई कर दी गई. इस दौरान घर से नकदी जेवरात लूटने का आरोप भी लगाया. जोड़ापोखर थाना में शिकायत दर्ज कर ली गई है.

शुक्रवार की सुबह कलाम का रिश्तेदार ताज मोहम्मद ने दर्जनों समर्थकों के साथ उसके घर पर हमला बोल दिया. महिलाओं की भी जमकर पिटायी की. जिसमें साहिबा नरगिस के पेट में डंडे से चोट लगी. वह सात माह की गर्भवती थी. बीच बचाव करने आई साबो खातून नूर मोहम्मद को भी मारपीट कर घायल कर दिया. पीएमसीएच में तीनों का इलाज चल रहा है.

 

 

Web Title : PREGNANT WOMAN BEATEN BY NEIGHBORS