बीसीसीएल कर्मी के घर लाखो की चोरी

धनबाद : धनबाद के भूली में अपराधियों का आतंक तो जैसे थमने का नाम नहीं ले रहा है. बढ़ती ठण्ड के साथ अपराधियों का तांडव भी बढ़ रहा है और वे एक के बाद एक घटना को अंजाम देकर पुलिस को मानो खुली चुनौती दे रहे है. ताजा मामला भूली थाना क्षेत्र में बीती रात दो घरो में चोरी की घटना को अंजाम दिया.

पहली घटना भूली के ए ब्लॉक में घटी जहां आयात अपराधियों ने एक बीसीसीएल कर्मी अविनाश कुमार सिंह के आवास संख्या के 92 से घर का ताला तोड़कर लगभग पांच लाख की चोरी कर ली. चोरी गए सामानो  में 10 हजार नकद सहित लाखो के सोने और जेवरात शामिल थे. घटना के दिन भुक्तभोगी अविनाश कुमार अपने किसी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में गए हुए थे.

सुबह जब पड़ोसियों ने उनके घर के मुख्य द्वार का ताला टुटा हुआ देखा और घर के अंदर गए तो देखा की घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है. इसके बाद उन्होंने घटना की सुचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जूट गयी. स्थानीय लोगो के मुताबिक़ चोरो ने घटना को अंजाम देने से पहले अविनाश कुमार के सभी पड़ोसियों के घर के बाहर से दरवाजे की छिटकनी लगाकर बंद कर दिया था ताकि कोई जगने के बाद भी घर से बाहर नहीं निकल पाये.



वहीँ दूसरी चोरी भूली के सी ब्लॉक आवास संख्या 14 में घटी. जहां से अज्ञात अपराधियो ने बीती रात एक बाइक की चोरी कर ली. भुक्तभोगी राजेश कुजूर रोजाना की तरह बीती रात 11 बजे अपनी हीरो हौंडा पैसन प्लस संख्या जे एच 10 एफ 4228 को अपने हर घर के सीढ़ी के निचेबनी गैरेज में खड़ा करने के बाद अपने कमरे में सोने चले गए थे.

लेकिन जब वो सुबह अपनी बाइक निकलने गैरेज पंहुचे तो बाइक अपनी जगह पर नहीं पाया. काफी देर तक खोजबीन करने के बाद भी जब बाइक का कुछ पता नहीं चल पाया तो उन्होंने घटना की सुचना पुलिस को दी और पुलिस मामले की छानबीन में जूट गयी.  


Web Title : THEFT OF LAKHS FROM HOME OF BCCL EMPLOYEE