पेट्रोलपंप लूटने की योजना हुई फेल, पिस्तौल के साथ 2 गिरफ्तार

धनबाद : धनबाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जामताड़ा के दो शातिर अपराधियों को लोडेड कट्टा के साथ दबोचकर बड़ी सफलता हासिल की है.

पुलिस का दावा है कि दोनों निरसा में किसी पेट्रोल पंप की रकम को लूटने की साजिश में जुटे थे. पुलिस ने इनके पास से चार गोलियां, दो मोबाइल और एक बाइक भी जब्त की है. इन दोनों के अलावा तीन साथी भी थे, पुलिस की भनक पाकर फरार होने में कामयाब रहे हैं.

एसएसपी मनोज रतन चोथे ने बताया कि गुप्त सूचना पर निरसा इंस्पेक्टर शमीम अहमद के नेतृत्व में टीम बनाई गई. इसके बाद टीम ने कार्रवाई करते हुए निरसा काली मंदिर के पास से दोनों को धर दबोचा.

गिरफ्तारी के बाद प्रारंभिक पूछताछ में दोनों ने कबूल किया वे लोग यहां पेट्रोल पंप की राशि को लूटने वाले थे. एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए अपराधी इस्रायल अंसारी (30) एवं रमजान अंसारी (30) दोनों जामताड़ा जिले के रहने वाले हैं.

इनका पूर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है. गिरफ्तार अपराधियों ने भागने में सफल रहे लुटेरों का नाम पुलिस को बताया है. उन्हें भी पुलिस शीघ्र ही गिरफ्तार कर लेगी.इस्रायल अंसारी पर गोविंदपुर थाना में भी कांड अंकित है.

17 अगस्त 2016 को डकैती कांड का अभियुक्त है. गिरफ्तारी टीम में पंचेत प्रभारी रवि प्रकाश राम, निरसा थाना के रामाशीष सिंह और एसओजी के जवान शामिल थे

Web Title : PLAN WAS TO ROB PETROLPUMP FELL TWO ARRESTED WITH PISTOL