जिओ का नया धमाका, लाया All In One का सस्ता प्लान, 75 रूपये से शुरू होगा ऑफनेट कॉलिंग और डेटा वाला प्लान 

गैजेट : त्योहारी सीजन में अपने ग्राहकों के लिए Reliance Jio एक के बाद एक नए प्लान्स पेश कर रहा है. पिछले दिनों All In One सीरीज में कंपनी ने चार प्लान पेश किए थे जिनकी शुरुआत 222 रुपए से होती है. वहीं अब कंपनी ने एक और धमाका किया है और इसी All In One सीरीज में कम खर्च वाले सस्ते प्लान पेश किए हैं. इनकी शुरुआत 75 रुपए से हो रही है. इन प्लान्स में यूजर को जियो से दूसरे नंबर पर कॉल करने के लिए अतिरिक्त मिनट के साथ ही अधिक डेटा भी मिलेगा.

इन प्लान्स की खासियत यह है कि यह उन लोगों के लिए है जो कम कॉलिंग और डेटा यूज करते हैं खासतौर पर जियो फोन यूजर्स के लिए यह प्लान सटिक हैं. 75 रुपए से शुरू होकर यह प्लान 185 रुपए तक जाते हैं और इनमें जियो से जियो इनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. इसके अलावा इन सभी प्लान्स में 500 ऑफनेट मिनट मिलते हैं जिनका अपयोग यूजर जियो के अलावा दूसरे नेटवर्क पर कॉल करते हुए कर सकता है.

इन All In One प्लान्स की सीरीज में 75 रुपए वाले प्लान में यूजर को 500 मिनट ऑफनेट कॉलिंग के अलावा 3 जीबी डेटा मिलेगा वहीं 125 रुपए वाले रिचार्ज में 500 मिनट कॉलिंग और 14 जीबी डेटा मिलेगा. 155 रुपए वाले पैक में 500 ऑफनेट मिनट और 28 जीबी डेटा मिलेगा जबकि 185 रुपए वाले प्लान में 56 जीबी डेटा मिलेगा.

बता दें कि जियो ने दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए IUC चार्ज लागू करने के बाद से ही ऑल इन वन सीरीज के तहत नए रिचार्ज पेश किए हैं. इससे पहले जारी की गई लिस्ट में 222 रुपए से लेकर 555 रुपए तक के रिचार्ज की जानकारी थी जिनमें 1000 से 3000 मिनट कॉलिंग के अलावा ज्यादा वेलेडिटी और डेटा ऑफर किया था.

Web Title : JIAOS NEW EXPLOSION, LA IN ONES CHEAP PLAN, STARTING AT RS 75, OFFNET CALLING AND DATA PLAN

Post Tags: