LG V60 ThinQ 5G डुअल स्क्रीन के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एलजी (LG) ने वी सीरीज के वी60 थिनक्यू 5जी (LG V60 ThinQ 5G) को ग्लोबल बाजार में लॉन्च कर दिया है. यूजर्स को इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में डुअल स्क्रीन, दमदार बैटरी, लेटेस्ट प्रोसेसर और शानदार कैमरा मिला है. इससे पहले कंपनी ने इस सीरीज के वी50 थिनक्यू 5जी को बाजार में उतारा था. हालांकि, कंपनी ने अब तक एलजी वी60 थिनक्यू 5जी की भारत में लॉन्चिंग को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है. तो आइए जानते हैं वी60 थिनक्यू 5जी की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में.. .

एलजी ने अब तक इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की कीमत के बारे में आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है. उम्मीद की जा रही हैं कि इस फोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी. वहीं, इस फोन के क्लासी ब्लू और व्हाइट कलर वेरिएंट की सेल अगले महीने से यूरोप, अमेरिका और एशिया में शुरू होगी.

एलजी ने इस फोन में डिटैचेबल डुअल स्क्रीन दी है, जिसमें एक 6. 8 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले (रिजॉल्यूशन 1080x2460 पिक्सल) और दूसरा 2. 1 इंच का मोनोक्रोमिक कवर डिस्प्ले है. दूसरे डिस्प्ले में यूजर्स को नोटिफिकेशन और समय की जानकारी मिलेगी. साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 एसओसी के साथ 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

कंपनी ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल सेंसर और टाइम ऑफ लाइट सेंसर मौजूद है. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का कैमरा मिला है.

कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन में 5जी, LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5. 1, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3. 5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके साथ ही यूजर्स को इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है.  

Web Title : LG V60 THINQ 5G LAUNCHED WITH DUAL SCREEN, LEARN PRICE

Post Tags: