Vivo V19 खास डिस्प्ले के साथ 10 मार्च को होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत

नई दिल्ली :  वीवो (Vivo) का लेटेस्ट स्मार्टफोन वी19 (Vivo V19) अपनी लॉन्चिंग को लेकर बीते कई दिनों से चर्चा में बना हुआ है. लेकिन, अब कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीवो वी19 की लॉन्चिंग तारीख का एलान किया है. कंपनी के ट्वीट के मुताबिक, वीवो वी19 स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में 10 मार्च को पेश किया जाएगा. हालांकि, वीवो ने अब तक इस स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है. तो आइए जानते हैं वीवो वी19 की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन की कीमत मिड प्रीमियम रेंज में रखेगी. इससे पहले कंपनी ने वीवो वी17 प्रो को भारतीय बाजार में उतारा था.

लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने इस फोन में 6. 2 इंच का पंचहोल डिस्प्ले देगी, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90 फीसदी है. साथ ही कंपनी इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट प्रोसेसर और 8 जीबी रैम +128 जीबी स्टोरेज दे सकती है. वहीं, यह पोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 48 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है. हालांकि, अब तक अन्य सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है. वहीं, दूसरी यूजर्स को इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है.

कंपनी ने वीवो वी17 प्रो स्मार्टफोन को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था. फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6. 44 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिला है, जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 91. 65 फीसदी है. साथ ही कंपनी ने इस फोन के बैक में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 दिया है. इसके अलावा इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट दी गई है.


Web Title : VIVO V19 SPECIAL DISPLAY TO BE LAUNCHED ON MARCH 10, LEARN THE EXPECTED PRICE

Post Tags: