रिलायंस जियो इन ग्राहकों को देगी सरप्राइज, फ्री में इस्तेमाल कर पाएंगे जियो फाइबर


नई दिल्ली: रिलायंस जियो फाइबर अपने प्रीव्यू ग्राहकों के लिए स्पेशल सरप्राइज ऑफर लॉन्च कर सकती है. रिलायंस जियो फाइबर 5 सितंबर से अपनी सेवा शुरू करेगी. इसके लिए कंपनी अपने प्लान और ऑफर की घोषणा करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुकाबिक कंपनी अपने जियो फाइबर प्रीव्यू ग्राहकों को शुरुआती दो महीनों की सेवा मुफ्त दे सकती है. जिसका मतलब है कि मौजूद जियो फाइबर ग्राहकों को सेवा शुरू होने के शुरुआती दो महीनों के लिए कोई भुगतान नहीं करना होगा. ये सेवा 5 सितंबर से शुरू हो रही है.  

इन ग्राहकों को सिक्योरिटी डिपॉजिट के रूप में दिए गए 2500 रुपए का रिफंड जब वह चाहें मिल सकता है. इसके लिए कोई भी समय सीमा फिलहाल तय नहीं की गई है. मीडिया सूत्रों की मानें तो 5 सितंबर को जियो फाइबर की शुरुआत के बाद सर्विस खरीदने वालों को 1500 रुपए का सिक्योरिटी डिपॉजिट रिफंड मिलेगा. 1000 रुपए इंस्टॉलेशन चार्ज के रूप में कटेंगे.  

रिलायंस जियो ने अपनी जियो फाइबर सेवा का ऐलान पिछले साल 5 जुलाई को किया था. जिसके बाद कुछ चुनिंदा शहरों में इस सेवा के लिए 15 अगस्त 2018 से रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है. कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में हुई अपनी 42वीं एजीएम में इस सेवा के कॉमर्शियल रोलआउट की घोषणा की.  

साथ ही कंपनी ने एजीएम में जियो फाइबर से जुड़ी अन्य जानकारियां भी साझा की हैं. जिसमें जियो फाइबर सेवा के साथ मिलने वाली फ्रीबीएस और उसकी कीमतों की जानकारी शामिल है. रिलायंस जियो फाइबर प्लान की कीमत 700 रुपए से 10 हजार रुपए प्रति माह के बीच होगी. सब्सक्राइबर्स को हर महीने फ्री वॉइस कॉल लैंडलाइन पूरे देशभर में मिलेगी.  

जियो फाइबर वेलकम प्लान के तहत ग्राहकों को 4के एलईडी टेलिविजन और 4के सेटअप बॉक्स फ्री मिलेगा. कंपनी ने पुष्टि की है कि जियो फाइबर के प्रीमियम ग्राहक अगले साल से कुछ फिल्मों को रिलीज वाले दिन ही सीधे टीवी पर देख सकेंगे. हालांकि रिलायंस जियो ने फाइबर सेवा के लिए अपने वार्षिक प्लान और टैरिफ की पूरी लिस्ट का ऐलान नहीं किया है. इसके टैरिफ भी जियो डॉट कॉम और माय जियो एप पर ही उपलब्ध होंगे.

जियो का दावा है कि जियो फाइबर पर 100 एमबीपीएस से लेकर 1 जीबीपीएस तक की डेटा स्पीड मिलेगी. गौरतलब है कि जियो सेट टॉप बॉक्स की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में ब्लू कलर का जियो हाइब्रिड सेट टॉप बॉक्स दिख रहा है, जिसके बीच में जियो का लोगो बना हुआ है. इसमें कई कनेक्टिविटी पोर्ट्स भी दिए गये हैं.  

Web Title : RELIANCE JIO WILL BE ABLE TO USE JIO FIBER FOR FREE, GIVING THESE CUSTOMERS A SURPRISE

Post Tags: