सैमसंग गैलेक्सी S10 Lite भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

पिछले कई समय से सैमसंग के गैलेक्सी (Samsung Galaxy) S10 के सस्ते वर्जन का इंतजार था. अब लोगों का ये इंतजार खत्म हो गया है. सैमसंग ने आज अपना गैलेक्सी S10 Lite लॉन्च कर दिया है. यह सैमसंग का अफोर्डेबल स्मार्टफोन है. फोन की बिक्री 4 फरवरी से शुरू होगी. हालांकि इसकी ऑनलाइन प्री-बुकिंग विभिन्न शॉपिंग ऐप पर शुरू हो गई है.

गैलेक्सी S10 Lite में सक्रीन 7. 6 इंच का फुल HD+ है. ये सैमसंग के सुपर एमोलेड के साथ आएगी. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा भी दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है. सेकेंडरी कैमरा 12 मेगापिक्सेल अल्ट्रा वाइड एंगल के साथ आएगा. तीसरा 5 मेगापिक्सेल का कैमरा माइक्रो फोटोग्राफी के लिए होगा. सैमसंग ने हैंडसेट में पावर बैकअप के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी दिया है. जो कि सुपर फास्ट तकनीक के साथ उपलब्ध होगी. यह फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ बाजार में उतारा जा रहा है. इसमें स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है.  

कंपनी ने नए स्मार्टफोन की कीमत 39,999 रुपये रखी है. प्री-बुकिंग पर 5,000 रुपये की छूट मिल रही है. कंपनी ने प्री-बुकिंग पर वनटाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ 1,999 रुपये का एक्सीडेंटल कवरेज भी मिलेगा. फ्लिपकार्ट इस नए फोन में कई आकर्षक छूट भी दे रहा है.  

Web Title : SAMSUNG GALAXY S10 LITE LAUNCHED IN INDIA, KNOW PRICE AND FEATURES

Post Tags: