25 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा iQOO 3, मिलेगा 5जी सपोर्ट वाला स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर

Vivo के सब-ब्रांड iQoo ने पिछले साल फरवरी में एंट्री ली थी और मार्च 2019 में वीवो ने अपने सब-ब्रांड iQoo के तहत पहला स्मार्टफोन Vivo iQoo लॉन्च किया था. वहीं अब रिपोर्ट आ रही है कि iQoo एक अलग कंपनी हो गई है. iQoo अब भारत में अपने नए स्मार्टफोन iQOO 3 के साथ एंट्री को तैयार है. 91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक iQOO 3 को भारत में 25 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. iQOO 3 में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मिलेगा जिसमें 5जी का भी सपोर्ट मिलेगा, हालांकि रिपोर्ट में iQOO 3 की लॉन्चिंग को लेकर पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर उम्मीद जरूर की जा रही है.

iQOO ने हाल ही में  Weibo पर अपने इस नए फोन का टीजर भी जारी किया था. अभी तक सामने आई फोटो के मुताबिक iQOO 3 में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. इसके अलावा राइट साइड में वॉल्यूम और पावर बटन मिलेंगे. इस फोन में 3. 5एमएम का हेडफोन जैक भी मिलेगा.

टीना की लिस्टिंग के मुताबिक iQOO 3 में 6. 44 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी. डिस्प्ले में पंचहोल डिजाइन मिलेगी. इस फोन में 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. इसके अलावा फोन में एंड्रॉयड 10 मिलेगा. iQOO 3 में चार कैमरे में मेन लेंस 64 या 48 मेगापिक्सल का, दूसरा और तीसरा लेंस 13 मेगापिक्सल और चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का होगा. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. फोन में 4370mAh की बैटरी मिल सकती है जो कि 55W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.


Web Title : IQOO 3 TO BE LAUNCHED IN INDIA ON FEBRUARY 25, SNAPDRAGON 865 PROCESSOR WITH 5G SUPPORT

Post Tags: