प्रेमी युगल हत्याकांड : भाई ही निकला बहन का कातिल

रामगढ़ : बासल थाना क्षेत्र में प्रेमी युगल हत्याकांड का खुलासा रामगढ़ पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने खुलासा किया कि युवती के भाई ने ही अपने फुफरे भाई और 2 दोस्तों के साथ मिलकर दोनों की हत्या की है. इसके बाद आरोपियों ने शव को जलाने की भी कोशिश की.

रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि मृतका के भाई श्याम उरांव को अपनी बहन अनीता कुमारी का प्रेम प्रसंग राजकुमार बेतिया से पसंद नहीं था. इसको लेकर कई बार वो अपनी बहन और राजकुमार को धमकी भी दे चुका था.

हालांकि प्रेमी युगलों ने उसकी बात को अनदेखा किया. इसके बाद श्याम ने साजिश के तहत फोन कर बहन और उसके प्रेमी को घाघरा हटूआ टूंगरी पहाड़ी पर बुलाया और वहां अपने फुफेरे भाई अंजन उराव और दोस्त मनोज प्रजापति व अमित कुमार लिंडा के सहयोग से लोहे की रॉड से दोनों की हत्या कर दी.

गौरतलब है कि 17 जून 2019 को देर रात सालगो और भंडारा से भागे प्रेमी युगल राजकुमार बेदिया और अनिता कुमारी की बासल थाना में गुमशुदगी दर्ज की गई.

इसके बाद 23 जून को पुलिस को सूचना मिली कि घाघरा हतुवा टुंगरी पहाड़ी पर एक लड़का और एक लड़की का शव पड़ा है. पुलिस शिनाख्त में पता चला कि दोनों शव प्रेमी युगल के ही हैं.

पुलिस ने पहले श्याम को पकड़ा और उसकी निशानदेही पर इस वारदात में शामिल श्याम के फुफेरे भाई अंजन उरांव, मनोज प्रजापति और अमित कुमार लिंडा को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने उनके पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया. पुलिस की छापेमारी दल में एसडीपीओ पतरातू प्रकाश चंद्र महतो, बासल ओपी प्रभारी राजे कुमारी कुजूर व अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे.

Web Title : BOYFRIEND COUPLE MURDER AT RAMGARH BROTHER WAS SISTERS MURDERER