मां बेटे का चोर गैंग, बेटा चोरी करता मां ठिकाने लगाती समान, 20 लाख रुपये के जेवर बरामद

जुगसलाई पुलिस ने एक ऐसे चोर को पकड़ा है, जो घरों में चोरी के बाद जेवर को अपनी मां के पास छिपा देता था. चोरी के बाद वह भागकर पश्चिम बंगाल में पनाह ले लेता था और मां जेवर को ठिकाने लगाने के लिए जमशेदपुर में रहती थी. छठ पूजा वाले दिन चोरी जुगसलाई बाटा चौक स्थित अनिल अग्रवाल के घर से हुई थी.

चोरी के आरोप में अजहर नामक युवक को पुलिस ने पकड़ा. अजहर का अपराध कि दुनिया में नाम पॉकेटमार उर्फ पीएम है. उसपर कई थानों में मामले दर्ज हैं. यह जानकारी एसएसपी कौशल किशोर ने जुगसलाई थाने में दी. उन्होंने बताया कि 19 नवम्बर यानी छठ पूजा के पहले अर्घ्य वाले दिन जुगसलाई स्टेशन रोड स्थित यमुना अपार्टमेंट में मो. अजहर ने चोरी का प्रयास किया था. जहां से असफल होने के बाद उसने जुगसलाई बाटा चौक निवासी अनिल अग्रवाल के घर में घुसकर ताला तोड़कर 20 लाख के जेवर और एक लाख रुपये नगद पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की घटना वाले दिन अनिल अपने परिवार के साथ नदी घाट पर अर्घ्य देने गए थे. चोरी के बाद अजहर जेवर को अपनी मां को देकर पश्चिम बंगाल के कार्लमार्क्स सारनी रोड खिदिरपुर में जाकर छिप गया.

बंगाल से पकड़ा गया आरोपी अजहर

पीड़ित अनिल अग्रवाल की शिकायत पर जुगसलाई पुलिस ने टीम का गठन कर जांच शुरू की और बंगाल से अजहर इमाम को धर दबोचा. पूछताछ में अजहर ने चोरी की बात स्वीकारी. उसकी निशानदेही पर जुगसलाई पुरानी बस्ती रोड में छापेमारी कर मां नईमा खातून को पकड़ा गया और 20 लाख जेवर बरामद किए गए. एक लाख में से 70 हजार उसने खर्च कर दिए थे. 30 हज़ार बरामद हुए.


ये सामान हुए बरामद

 आई फोन 13, विवो, ओप्पो के मोबाइल, सोने की दो चेन, एक जोड़ा बाली, एक जोड़ा मांगटीका, एक सोने का सिक्का, एक सेट सोने की बाली. 8 सेट कानबाली, छह अंगूठी, एक सोने का पेंडेंट, एक नथुनी, एक सोने का नाक का कांटा, 19 पीस चांदी का सिक्का, एक चांदी का झुनझुना.


Web Title : MOTHER, SON STEAL, JEWELLERY WORTH RS 20 LAKH RECOVERED

Post Tags: