पत्थर लदे ट्रक ने रौंदे पैदल जा रहे दो युवक, सड़क पर मची चीख पुकार

झारखंड में हिरणपुर थाना क्षेत्र के डांगापाड़ा-शहरग्राम मुख्य सड़क पर बिंदाडीह गांव के समीप शनिवार देर रात पत्थर लदे ट्रक ने दो युवकों को कुचल दिया. हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद सड़क पर चीख पुकार मच गई. बिंदाडीह गांव के देबू सोरेन (22) व रामेश्वर मरांडी (45 वर्ष) गांव में ही सोहराय पर्व मनाकर घर जाने के लिए सड़क पार कर रहे थे.


शहरग्राम से पत्थर लोड कर अनियंत्रित रफ्तार से आ रहे हाईवा डब्ल्यूबी/65ई/2205 ने दोनों को रौंद दिया. हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. उधर, खबर मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे गए. जहां उनका रो-रोकर बुरा हाल था. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने घटना के तुरंत बाद से ही सड़क जाम कर दिया. रात भर परिजन सड़क पर डटे रहे. उधर, घटना की खबर मिलते ही बीडीओ दिलीप टुडू, थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि दलबल के साथ मौके पर पहुंच लोगों को समझाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन लोग नहीं माने.


अंतत: पारिवारिक लाभ सहित अन्य सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के आश्वासन पर रविवार सुबह 9:30 बजे जाम हटाया गया. जिसके बाद घंटों जाम में फंसे लोग अपने गंतव्य स्थान तक जा सके. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ भेज दिया. थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि ने बताया कि दुर्घटना मामले में परिवारवालों को आश्वासन देने के बाद सड़क जाम हटाया गया है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ भेज दिया गया है. प्रक्रिया पूरी होने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा.
Web Title : TWO YOUNG MEN WALKING ON FOOT TRAMPLED BY A STONE LADEN TRUCK, THERE WAS A SCREAM ON THE ROAD

Post Tags: