घिसर्री नदी के पुल से नदी में कूदी नाबालिग, पुलिस और एसडीआरएफ की टीम की तलाश में नहीं लगा नाबालिग का सुराग

बालाघाट. आज 2 सितंबर की अपरान्ह लगभग 4. 30 हट्टा निवासी एक नाबालिग लड़की ने घिसर्री नदी के पुल से नदी में कूद गई. पुलिस की मानें तो मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है, नाबालिग आज अपने प्रेमी के साथ घूमने गई थी, इस दौरान न जाने दोनो के बीच क्या हुआ कि उसने घिसर्री नदी के पुल से नदी में छलांग लगा दी. बताया जाता है कि घटना से पूर्व युवती ने मोबाईल में फोटो भी खिंचवाई और सेल्फी भी ली थी. जिसके बाद जब दोनो लौटने वाले थे, इसी दौरान नाबालिग, घिसर्री नदी के पुल से नदी में कूद गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद हट्टा पुलिस थाना प्रभारी कुंवरलाल वरकड़े सहित हमराह स्टॉफ घटनास्थल पहुंचा. जहां एसडीआरपीएफ की 10 सदस्यीय टीम को बुलाकर घंटो तक रेस्क्यु अभियान चलाया गया लेकिन लड़की का कहीं पता नहीं चल सका है.  

हट्टा थाना प्रभारी कुंवरलाल वरकड़े ने बताया कि घिसर्री नदी में पानी का बहाव तेज है और रात होने के कारण रेस्क्यु अभियान चलाया जाना संभव नहीं था. इसलिए 3 सितंबर को फिर रेस्क्यु अभियान चलाकर लड़की को नदी में खोजने का प्रयास किया जायेगा. उन्होंने बताया कि इस मामले में अब तक प्रारंभिक जानकारी अनुसार लड़की प्रेमसंबंध के चलते युवक के साथ गई थी. जो किसी बात को लेकर घिसर्री नदी के पुल से नदी में कूद गई. जिसकी जानकारी के बाद पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर रेस्क्यु अभियान चलाया, लेकिन लड़की का कोई पता नहीं चल सका.  

Web Title : A MINOR WHO WAS NOT ENGAGED IN THE SEARCH FOR A TEAM OF MINOR, POLICE AND SDRF IN THE RIVER FROM THE GHASERRI RIVER BRIDGE