पंच ने फाड़ दिया पंचायत बैठक का प्रस्ताव, धमकाता है उपसरपंच, सरपंच और महिला पंच ने की वारासिवनी थाने में शिकायत, कायदी पंचायत की बैठक में मचा बवाल

बालाघाट. वारासिवनी जनपद पंचायत अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत कायदी में 19 जनवरी की दोपहर उस वक्त हंगामा मच गया. जब वार्ड क्रमांक 19 बनियाटोला में चल रहे निर्माण कार्य को लेकर पंच रामकला मर्सकोले ने सवाल किया. बताया जाता है कि इससे पूर्व तक ग्राम के विकास कार्यो को लेकर आयोजित बैठक में कुछ प्रस्तावों पर सहमति बन गई थी. इसी बीच पंच धरमसिंह ठाकुर द्वारा रजिस्टर को फाड़ दिये जाने और महिला पंच को गाली दिये जाने का घटनाक्रम होने के बाद पंचायत सरपंच और पंचगण आक्रोशित हो उठे और ग्रामीणों के साथ वारासिवनी थाना पहुंचकर इसकी शिकायत की. पंचायत सरपंच और पंच मामले में एफआईआर की मांग पर अड़े थे लेकिन पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी. जिसको लेकर भी माहौल गर्म रहा और अंततः पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिये जाने की बात कही जा रही है.

कायदी सरपंच रेखा नगरगढ़े ने बताया कि पंच धरमसिंह ठाकुर अपशब्द बोलते है और उपरपंच माहुले उन्हें धमकाते है कि हमारे बगैर कार्य नहीं होगा. आज पंचायत की मीटिंग में भी इनके द्वारा ऐसा ही किया गया और रजिस्टार को फाड़ दिया गया. साथ ही सचिव को भी गाली दी गई. जिसकी शिकायत पंचो और ग्रामीणों के साथ दर्ज कराने वारासिवनी थाने पहुंचे है.

महिला पंच रामकला मर्सकोले ने बताया कि पंच धरमसिंह ठाकुर, महिलाओं की ईज्जत नहीं करते है और उनके सामने ही गालियां देते है. जिनके द्वारा आज फिर गाली दी गई. बनियाटोला में चल रहे कार्य को बंद किये जाने को लेकर मैने सवाल किया था. जिसके बाद पंच धरमसिंह हल्ला बोल दिया और अपशब्द बोलने लगे. साथ ही सचिव को भी ज्ञान नहीं होने की बात कहकर उसे हटाने की बात कही.


Web Title : DEPUTY SARPANCH, SARPANCH AND WOMAN PANCH COMPLAINED TO WARASIWANI POLICE STATION, THERE WAS A RUCKUS IN THE MEETING OF QUAIDI PANCHAYAT