सड़क हादसे में वनरक्षक की मौत, कार चालक घायल

बालाघाट. परसवाड़ा थाना अंतर्गत भुरभुरिया नाले के पास मोटर सायकिल और कार की सीधी भिड़ंत में मोटर सायकिल चालक वनरक्षक 29 वर्षीय विनय कीर्ति सुखदेवे पिता धन्नालाल की मौत हो गई. जबकि कार चालक चांगोटोला निवासी किशोर राणा को परसवाड़ा अस्पताल में प्राथमिकी उपचार के बाद जिला चिकित्सालय में रिफर के बाद भर्ती कराया गया है.  

मिली जानकारी अनुसार विनय कीर्ति सुखदेवे खैरलांजी निवासी है जो वनविभाग में वनरक्षक के पद पर कुमनगांव वनवृत्त के डोरली बीट में पदस्थ था. जो 23 जून की रात लगभग 11 बजे मोटर सायकिल से परसवाड़ा से बैहर की ओर जा रहा था. इस दौरान ही परसवाड़ा मुख्यालय से लगभग 14 किलोमीटर दूर भुरभुरिया नाले के पास मेनरोड पर एमपी 20 सीसी 0641 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए मोटर सायकिल को टक्कर मार दी. कार की टक्कर से वाहन चालक विनय कीर्ति सुखदेवे वाहन सहित नीचे गिर पड़ा. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि कार चालक किशोर राणा भी घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस ने मृतक विनय कीर्ति सुखदेवे का शव बरामद कर घायल कार चालक को परसवाड़ा अस्पताल पहुंचाया. जहां से प्राथमिकी उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया.  

मृतक वनरक्षक विनय कीर्ति सुखदेवे के शव का आज 24 जून को परसवाड़ा पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच में लिया है.


Web Title : FOREST GUARD KILLED, CAR DRIVER INJURED IN ROAD ACCIDENT