बेलगाम चौपहिया वाहन की टक्कर से मोटर सायकिल सवार 4 घायल, तीन की हालत गंभीर

बालाघाट. ग्रामीण थाना अंतर्गत खुरसोड़ी में बालाघाट से गोंदिया की ओर से जा रहे एक बेलगाम तेज रफ्तार चौपहिया वाहन के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए मोटर सायकिल को टक्कर मार दी. जिसमें सवार चार लोग घायल हो गये. जिसमें तीन की हालत गंभीर है. जबकि एक 18 वर्षीय युवती का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है.

घटना रविवार की है, जब सगाई समारोह में शामिल होने हट्टा देवरी के कोकाटीपार जा रहे मोटरसाइकिल सवार चार लोगों को पीछे से आ रहे एक चौपहिया वाहन ने टक्कर मार दी. जिसमें गोंदिया जिले के अंतर्गत ग्राम नागरा निवासी 38 वर्षीय रजनी पति श्यामलाल लिल्हारे, 8 वर्षीय आरुषी पिता श्यामलाल लिल्हारे, गोगलई निवासी 19 वर्षीय देवेंद्र पिता सुरेश उपवंशी और देवेंद्र की 18 वर्षीय बहन बरखा पिता सुरेश उपवंशी घायल हो गये. जहां बरखा को छोड़कर अन्य सभी तीन घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हंे बेहतर उपचार के लिए गोंदिया रिफर किया गया है.  

आज रविवार को गोंगलई से सगाई की बारात हट्टा देवरी के कोकाटीपार जा रही थी. जिसमें शामिल होने के लिए गोंदिया नागरा से रजनी लिल्हारे और उनकी बेटी आरुषि गोंगलई आये थे. जो देवेन्द्र और उसकी बहन बरखा के साथ सगाई में जाने के लिए मोटर सायकिल से हट्टा की ओर जा रहे थे. वाहन देवेंद्र उपवंशी चला रहा था. जबकि गोंदिया नागरा निवासी आयुषी सामने टंकी के ऊपर बैठी थी. वही आयुषी की मां रजनी लिल्हारे और देवेंद्र की बहन बरखा मोटर सायकिल के पीछे बैठी थी. मोटरसाइकिल में सवार ये सभी गोंगलाई से खुरसोड़ी देव कॉलेज के समीप पहुंचे ही थे कि बालाघाट से गोंदिया की ओर जा रहे एक स्कॉर्पियो वाहन चालक ने तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उन्हें पीछे से ठोस मार दी और फरार हो गया. जिससे मोटरसाइकिल सवार सभी सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों की मदद से सड़क दुर्घटना में घायल सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बरखा को छोड़कर अन्य सभी घायलों को बेहतर उपचार के लिए गोदिया रिफर कर दिया हैं.  


Web Title : FOUR MOTORCYCLISTS INJURED, THREE CRITICALLY INJURED IN ROAD ACCIDENT