स्थायी कर्मियों की सेवानिवृत्ति आयु बढ़ाने पर मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस ने जताया सरकार का आभार

बालाघाट. प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की अध्यक्षता में बुधवार को मंत्रालय में हुई बैठक में स्थायी कर्मियों की सेवानिवृत्ति आयु 60 से बढ़ाकर 62 वर्ष किये जाने पर मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस ने सरकार का आभार जताते हुए इस स्थायी कर्मियों के हित में लिया गया फैसला बताया है. मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस जिलाध्यक्ष सजल मस्की एवं जल संसाधन प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष फातिमा खान ने जारी बयान में बताया कि विगत लंबे समय से विभिन्न विभागो में कार्यरत स्थायी कर्मी, सेवानिवृत्ति आयु को बढ़ाने की मांग सरकार से कर रहे थे. मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के समक्ष भी मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस ने आवेदनों के माध्यम से स्थायी कर्मियों की सेवानिवृत्ति आयु को बढ़ाये जाने का निवेदन किया गया था.  

पदाधिकरीद्वय ने बताया कि सरकार ने स्थायी कर्मियों की सेवानिवृत्ति आयु बढ़ाये जाने से जिले में विभिन्न विभागो में कार्यरत स्थायी कर्मियों को सरकार के फैसले का लाभ मिलेगा, जिससे जिले में कार्यरत सैकड़ो की संख्या में कर्मियों को फायदा होगा. जिलाध्यक्ष सजल मस्की ने बताया कि आज 12 दिसंबर को प्रभारी मंत्री कमलेश्वर पटेल के बालाघाट आगमन पर मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस के पदाधिकारियों ने पुष्पगुच्छ भेंटकर, प्रदेश सरकार द्वारा स्थायी कर्मियों के हित में लिये गये सरकार के निर्णय के प्रति आभार जताते हुए स्थानीय समस्याओं का एक ज्ञापन भी सौंपा.

जिलाध्यक्ष सजल मस्की ने बताया कि आगामी 15 दिसंबर को भोपाल में मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष वीरेन्द्र खोंगल की अध्यक्षता मे मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस की बैठक रखी गई है. जिसमें शासन स्तर की मांगो पर विचार किया जायेगा. मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस जिलाध्यक्ष सजल मस्की, कोषाध्यक्ष मतेश यादव, संगठन सचिव जीवनलाल ठाकरे, जल संसाधन प्रकोष्ठ अध्यक्ष फातिमा खान, ब्लॉक अध्यक्ष आंेमकार गेडाम, तहसील सचिव अजय शर्मा, वनविभाग प्रकोष्ठ अध्यक्ष देवेन्द्र पांडे, जिला संयोजक सुरेश शिववंशी, बलीराम शिवणे, गोविंदलाल खैरवार, प्रदीप व्यास, संतोष सेन, कपिल हरिद्वाज, अब्दुल कुरैशी, कुंदन राव, टी. सी. बिसेन सहित अन्य कर्मचारी मौजूद थे.

Web Title : MADHYA PRADESH EMPLOYEES CONGRESS EXPRESSES GRATITUDE TO GOVERNMENT FOR RAISING RETIREMENT AGE OF PERMANENT WORKERS