रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा के नये अध्यक्ष होंगे सीए बलजीतसिंघ और सचिव होंगे नितिन

बालाघाट. नगर की अग्रणी समाजसेवी संस्था रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा बालाघाट की कोर कमेटी बैठक का आयोजन गत दिनों किया गया था. जिसमें आगामी रोटरी सत्र 2019-20 के लिए क्लब के नये अध्यक्ष एवं सचिव का चयन किया गया.  

बैठक में सभी वरिष्ठ सदस्यों की सहमति एवं वर्तमान अध्यक्ष रोटे. वीरेंद्र राय एवं सचिव रोटे. सुधीर चौधरी की अनुशंसा के पश्चात पूर्व सचिव रोटे. सीए. बलजीतसिंघ छाबड़ा को अध्यक्ष एवं सक्रिय रोटे. नितिन चोपड़ा को सचिव पद की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई.  

गौरतलब हो कि नव निर्वाचित अध्यक्ष बलजीत पूर्व में सत्र 2017-18 में संस्था के सचिव पद में रहते हुए अपने कार्यो से अपनी अमिट छाप छोड़ चुके है एवं उनके उत्कृष्ट कार्यप्रणाली के चलते रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3261 के सर्वश्रेष्ठ सचिव के रूप में सम्मानित किये जा चुके है. नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं सचिव ने सत्र 2019-20 में संस्था को समाजसेवा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित करने का विश्वास दिलाया.

विदित हो कि विगत दिनों छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में रोटरी सत्र 2019-20 के लिए डिस्ट्रिक्ट असेम्बली ’ऊर्जा’ का आयोजन किया गया था. जिसमे आगामी सत्र के लिए  नियुक्त अध्यक्ष एवं सचिवों को, रोटरी क्लब की कार्यप्रणाली के संदर्भ में सुझाव और मार्गदर्शन प्रदान किया गया. ऊर्जा में रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3261 के अंतर्गत आने वाले 72 क्लब के 450 सदस्यों ने हिस्सा लिया था. जिसमें रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा बालाघाट (आरसीडब्ल्यूबी) का प्रतिनिधित्व रोटे. बलजीत सिंह तथा रोटे. संदीप असाटी ने किया था. जिस असेम्बली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे.  

क्लब की आगामी जुलाई माह में होनी वाली इंस्टालेशन सेरेमनी में वर्तमान अध्यक्ष एवं सचिव नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं सचिव को अपना कार्यभार सौपेंगे. रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा बालाघाट के समस्त सदस्यों ने नवनियुक्त अध्यक्ष एवं सचिव के निर्वाचन पर हर्ष व्यक्त किया एवं आगामी सत्र के कार्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी है.  

Web Title : NEW CHAIRMAN OF ROTARY CLUB OF VANGANGA TO BE CA BALJIT SINGH AND SECRETARY NITIN