जिसके पास चुनाव लड़ने पैसे नहीं, वह कर रहा करोड़ रूपये की बात, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर दिये गये बयान को लेकर पूर्व विधायक समरिते पर मामला दर्ज करने युवा कांग्रेस ने पुलिस को की शिकायत

बालाघाट. लोकसभा चुनाव लड़ने जो आयोग से मदद मांग रहा हो और किडनी बेचने की बात कर रहा हो, वह हमारे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर दिये गये बयान में एक करोड़ रूपये देने की बात कर रहा है, जिससे साफ है कि अखबार की सुर्खियो में बने रहने के लिए सांसद प्रत्याशी और पूर्व विधायक समरिते ऐसी घटिया बयानबाजी कर अपनी निकृष्ट मानसिकता का परिचय दे रहे है. इससे पहले भी उन्होंने राहुल गांधी को लेकर जो बयान दिया था, जिसमें उन्हें मुंह की खानी पड़ी. यह बात युवक कांग्रेस ने आज पूर्व विधायक किशोर समरिते पर मामला कायम करने पुलिस में की गई शिकायत के बाद प्रेस से चर्चा करते हुए कही.  

युवा कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नितिन भोज ने पूर्व विधायक और सांसद प्रत्याशी किशोर समरिते को खुली चुनौती दी है, उनका कहना है कि हमारे नेता राहुल गांधी को दूर है, हर युवा कांग्रेस के साथी के दिल में राहुल गांधी बसते है, यदि उनमें दम है तो वह युवा कांग्रेस के साथी को ही हाथ लगाये. जिसका जवाब उन्हें मिल जायेगा. कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नितिन भोज ने कहा कि अपने नाम के अनुरूप किशोर समरिते, बाल्यवस्था की तरह काम रहे है, जिन्होंने हमारे नेता राहुल गांधी के खिलाफ जो अभद्र टिप्पणी की है, उसके खिलाफ आज पूरी युवा कांग्रेस पुलिस को उनके खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग को लेकर शिकायत करने पहुंची है. अपराधिक प्रवृत्ति के पूर्व विधायक किशोर समरिते, अपने बयानों से बाज नहीं आते है तो युवा कांग्रेस उन्हें खदेड़ने का काम भी करेगी.  

पूर्व विधायक एवं सांसद प्रत्याशी किशोर समरिते द्वारा दिये गये बयान की खिलाफत करने केवल युवा कांग्रेसियों के पहुंचने के सवाल पर युवा कांग्रेस कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नितिन भोज ने कहा कि चुनाव अपने चरम पर है, ऐसे में सभी कांग्रेसी, पार्टी प्रत्याशी मधु भगत के प्रचार में है, युवा कांग्रेस, पार्टी के नेता राहुल गांधी के खिलाफ ऐसे अभद्र और अपमानजनक बयान की निंदा करता है और पुलिस प्रशासन से मांग करता है कि इसके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की जायें.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर दिये गये पूर्व विधायक किशोर समरिते के बयान की निंदा करते हुए लोकसभा अध्यक्ष लोमहर्ष बिसेन ने कहा कि पूर्व विधायक किशोर समरिते की प्रवृत्ति ही खराब है वह स्वयं को सुर्खियों में बनाये रखने के लिए ऐसे बयान देते है, पूर्व विधायक श्री समरिते का प्रेस को दिया गया बयान निंदनीय है और इसके खिलाफ युवा कांग्रेस ने अपराधिक मामला दर्ज करने पुलिस को शिकायत की है.

युवा कांग्रेस शहर जिलाध्यक्ष रिकाब मिश्रा ने कहा कि विधायक किशोर समरिते ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर जो अपमानजनक बयान दिया है, उसके लिए वह साहु समाज की आड़ ले रहे है. जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस देश की अखंडता और एकता पर विश्वास रखती है और सभी को साथ लेकर चलती है. हमारी मांग है कि पूर्व विधायक किशोर समरिते के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज करे और उनकी गिरफ्तारी करें. इस दौरान ग्रामीण जिलाध्यक्ष तबरेज खान, सेवादल जिला मुख्य संगठक सौरभ लोधी, नगर अध्यक्ष अजीम खान, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष दयाल वासनिक सहित अन्य युवा कांग्रेसी और एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद थे.


Web Title : THE YOUTH CONGRESS COMPLAINED TO THE POLICE FOR REGISTERING A CASE AGAINST FORMER MLA SAMIATE OVER THE STATEMENT MADE ON CONGRESS PRESIDENT RAHUL GANDHI WHO DID NOT HAVE MONEY TO CONTEST THE ELECTIONS