नगर के युवाओं ने शुरू की ग्रीन वारासिवनी की पहल,वारासिवनी-बालाघाट मार्ग में व्यवसायी अभिषेक सुराना के जन्मदिन से पहल के तहत रोपे गये 10 पौधे

वारासिवनी. सामाजिक कार्याे सहित विभिन्न आयोजनो के माध्यम से पहले ही अपनी पहचान बना चुके वारासिवनी क्षेत्र के आज युवाओं ने ग्रीन वारासिवनी की पहल करते हुए प्रतिष्ठित व्यवसायी साथी अभिषेक खुराना के जन्मदिन से बालाघाट-वारासिवनी मार्ग पर जगह-जगह पौधारोपण करने का संकल्प लिया है, पहल के प्रथम प्रयास के तहत आज 10 जुलाई को वारासिवनी को ग्रीन वारासिवनी बनाने के लिए 10 पौधो का रोपण किया गया.

ग्रीन वारासिवनी की थीम से जुड़े युवा सदस्य सिकंदर मिश्रा ने बताया कि ग्रीन वारासिवनी नाम से नगर के युवाओं ने एक पहल शुरू की है, जिसके तहत आज 10 जुलाई शुक्रवार से वारासिवनी नगर के युवाओं ने इस पहल के तहत पौधारोपण की शुरूआत करते हुए 10 पौधे लगाकर इस पौधारोपण का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है. आज से इस पुनीत कार्य का शुभारंभ सदस्य साथी प्रतिष्ठित व्यवसायी अभिषेक सुराना के जन्मदिवस से की गई है.  

उन्होने बताया कि बालाघाट से वारासिवनी मार्ग पर सड़क की दोनों तरफ अधिक से अधिक पौधारोपण करने का लक्ष्य रखा गया है, जिसके लिए मशीन द्वारा पेड़ लगाने के लिए गड्ढे खोदने का काम पूरा कर लिया गया है. उन्होंने नगर के साथियो एवं नागरिक बंधुओ से आग्रह है कि पारिवारिक आयोजन जन्मदिन, पुण्यतिथि सहित अन्य महत्वपूर्ण तिथियों पर पौधे लगाकर भी हमे सहयोग प्रदान कर सकते है या हमारे साथ इस पौधारोपण में हिस्सा ले सकते है. उन्होंने कहा कि वारासिवनी नगर के युवाओं द्वारा ग्रीन वारासिवनी पहल के साथ जो पौधारोपण कार्यक्रम में आर्थिक मदद करना चाहते है तो कर सकते है, यदि कोई आर्थिक मदद नहीं भी करता है तो वह युवाओं के साथ वारासिवनी को ग्रीन वारासिवनी बनाने के लिए अपने असीम परिश्रम से भी इस पहल का सहयोग कर सकता है. उन्होंने बताया कि वारासिवनी नगर के युवाओं की ग्रीन वारासिवनी पहल के साथ किसी दल, समुदाय, सामाजिक संस्थान या संगठन का हर अपनी इच्छानुसार सहयोग कर इस पुणित कार्य का हिस्सेदार बन सकता है.  

आज 10 जुलाई को वारासिवनी-बालाघाट मार्ग के किनारे गये पौधारोपण कार्यक्रम में संदेश जैन, अभिषेक सुराना, रिंकू चापुकर, विवेक (विक्की) ऐड़े, कैलाश दुल्लानी, विश्वेश्वर दमाहे, शिशिर रूसिया, सुनील अरोरा, सिकंदर मिश्रा, अमन पटेल सहित अन्य युवा उपस्थित थे.


Web Title : THE YOUTH OF THE CITY LAUNCHED THE GREEN WARANGAL INITIATIVE, 10 SAPLINGS PLANTED UNDER THE INITIATIVE FROM THE BIRTHDAY OF BUSINESSMAN ABHISHEK SURANA IN THE WARANGAL BALAGHAT ROUTE.