सूने मकान से चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

बालाघाट. 18 जनवरी को भरवेली थाना अंतर्गत हीरापुर के एकता कॉलोनी निवासी वृद्ध महिला ईमलाबाई पति स्व. चंदनलाल हनवत के सूने मकान से हुई चोरी मामले मंे भरवेली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि चौथा आरोपी बंटी कठौते फरार है.  फरियादी ईमलाबाई ने भरवेली थाना में की गई शिकायत में बताया था कि उसके घर से अज्ञात चोरो ने एक्टिवा वाहन, होम थियेटर, गैस टंकी चुरा ले गए है. जिस पर भरवेली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला कायम कर विवेचना में लिया था.  

चोरी की घटना को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में भरवेली थाना प्रभारी उपनिरीक्षक हेमंत शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम ने घटनास्थल के आसपास निवासरत लोगो, विश्वसनीय मुखबिरों और सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर संदेहियों से पूछताछ की गई. जिसमें संदेहियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया. जिसके बाद भरवेली पुलिस ने दर्ज अपराध में विधिवत आरोपी छोटा हीरापुर निवासी 18 वर्षीय पिकू उर्फ विकेश पिता बुधारू सोनवाने, हीरापुर निवासी 19 वर्षीय मोहित उर्फ राजा पिता ज्ञानदास मानेश्वर और तिरोड़ी निवासी 21 वर्षीय शुभम पिता ताराचंद परवते को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से चोरी किए गए एक्टिवा वाहन, गैस सिलेंडर, होम थियेटर, चांदी के 02 कड़े और सोने का मंगलसूत्र बरामद किया है.  

पुलिस की मानें तो हीरापुर के दोनो ही युवक दोस्त है, जबकि तिरोड़ी निवासी युवक का गांव में आना-जाना होता था. जिससे उनकी पहचान थी. जिन्होंने देखा कि वृद्ध महिला घर से बाहर है और घर में ताला लगा है, जिसके बाद तीनो ने मिलकर चोरी को अंजाम देने की योजना बनाई और चोरी की वारदात को अंजाम दिया, लेकिन वह पुलिस की नजरों से बच नहीं सके और पुलिस ने उन्हें धर दबोचा.  इस कार्यवाही में भरवेली थाना प्रभारी उपनिरीक्षक हेमंत शर्मा, उपनिरीक्षक जयदीपसिंह भदौरिया, एएसआई अनिल मड़ामे, रवनसिंह उईके, प्रआर. ग्लेडविन क्षत्रिय, बिसराम धुर्वे, आरक्षक हेमंत बसेने, अरविंद गुर्जर, दिनेश लिल्हारे, अघनसिंह उइके का सराहनीय योगदान रहा.  


Web Title : THREE ARRESTED FOR STEALING FROM DESERTED HOUSE, ONE ABSCONDING