किसान कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री बनाये गये युवा नेता अजय यादव, शीर्ष नेतृत्व की जिम्मेदारी का पूरी निष्ठा के साथ पालन करूंगा-अजय यादव

बालाघाट. यादव समाज के जिला युवा महासभा के अध्यक्ष और जिले के युवा जुझारु नेता सामाजिक एवं राजनीतिक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिये पहचाने जाने वाले पूर्व सरपंच अजय यादव को कांग्रेस संगठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए अन्नदाता किसानों के हित में कार्य करने के लिये म. प्र. किसान कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने किसान कांग्रेस का प्रदेश महामंत्री मनोनित किया है.  

युवा नेता अजय यादव की किसान कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री पर नियुक्ति करते हुए प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने विश्वास जताया है कि क्षेत्र और प्रदेश के किसानों की मांग और उनकी आवाज को बुलंद करने के साथ ही किसानों की प्रगति और उन्नति में मददगार के रुप में कार्य करंेगे. वहीं किसान विरोधी भाजपा सरकार को प्रदेश और राष्ट्र की सत्ता से बेदखल करने के लिये ऊर्जावान और क्रांतिकारी सिपाही के रुप में संघर्ष करेंगे.

मध्यप्रदेश में आगामी समय में प्रदेश के अधिकांश सीटो पर उपचुनाव होने है, ऐसे में जिले के युवा कांग्रेसी नेता अजय यादव को किसान कांग्रेस में महामंत्री पद की जिम्मेदारी सौंपे जाने से जिले के युवाओं ने खुशी जाहिर की है. मध्यप्रदेश किसान कांग्रेस में प्रदेश महामंत्री बनाये गये युवा नेता अजय यादव ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने जो मुझे जिम्मेदारी दी है उसकी पूरी निष्ठा के साथ पालन करेंगे. उन्होंने कहा कि आज मध्यप्रदेश में अन्नदाता की स्थिति दिनों दिन बिगड़ते जा रही है, जिसके लिए किसानों को उनका हक और अधिकार दिलाने के लिए जमीनी स्तर पर काम करने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि संगठन की जिम्मेदारी के अलावा और जो भी संगठन उनसे अपेक्षा करेगा, उसमें हरसंभव खरा उतरने का प्रयास करेंगे.  

कांग्रेस के युवा नेता अजय यादव के किसान कांग्रेस प्रदेश कांग्रेस महामंत्री मनोनित किये जाने पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष विश्वेश्वर भगत, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुश्री हीना कावरे, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य श्रीमती पुष्पा बिसेन, विधायक संजयसिह उईके, प्रदेश कांग्रेस सचिव अनुप सिंह बैस, कांग्रेस नेता भीम फुलसुंघे, रहीम खान, युवा नेता विशाल बिसेन सहित जिले के समस्त कांग्रेसजनों ने बधाईयां प्रेषित कर संगठन के लिये सतत संघर्ष का आहवान किया है.


Web Title : YOUNG LEADER AJAY YADAV, WHO HAS BEEN MADE THE STATE GENERAL MINISTER OF KISAN CONGRESS, WILL FAITHFULLY ADHERE TO THE RESPONSIBILITY OF THE TOP LEADERSHIP AJAY YADAV