पवन सिंह के कांवड़ गीत -भोला जी नइहरे में रहे दी ने मचाई धूम, हुआ वायरल

17 जुलाई से सावन का महीना शुरू हो रहा है और भोजपुरी सिनेमा में ´बोल बम´ की गूंज अभी से ही सुनाई देने लगी है. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार चाहे वह खेसारी लाल यादव हों या पवन सिंह हर कोई बोल बम का गाना बना रहा है. भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के नए कांवड़ सॉन्ग ´भोला जी नइहरे में रहे दी´ ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. रिलीज होने के दो दिन के भीतर ही इस भोजपुरी कांवड़ सॉन्ग को लगभग 15 लाख बार देखा जा चुका है.  

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के सॉन्ग ´भोला जी नइहरे में रहे दी´ सॉन्ग को खुद पावर स्टार ने गाया है और उनका साथ सोना सिंह ने दिया है. भोजपुरी बोल बम गाने के लिरिक्स आर. आर. पंकज के हैं जबकि म्यूजिक छोटे बाबा का है. पवन सिंह का ये भोजपुरी बोल बम सॉन्ग सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है.  

भोजपुरी इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार एक्टर हैं, जो न सिर्फ एक्टिंग में बल्कि सिंगिंग में भी काफी माहिर हैं. उनकी गायकी यूपी-बिहार सहित कई राज्यों में सुनी जाती है. फिलहाल सावन के शुरु होने से पहले बनने वाले कांवरिया मूड के लिए गाने कुछ पुराने गाने हैं, जिसे सुनने में काफी मजा आयेगा. पवन सिंह ने कुछ समय पहले सावन के मौके पर ´जोगिया गंगाधरी´ एल्बम रिलीज की थी, जिसके ´बिन भोले के सावन.. . ´ ने खूब धूम मचाई थी.  

Web Title : BHOJPURI MOVIE BOL BAM SONG SAWAN 2019 PAWAN SINGH BHOLA JI NAIHARE ME RAHE DI KANWAR SONG

Post Tags: