गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं एक्टर कमाल खान, कहा बचा हुआ वक्त परिवार का

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान को गंभीर बीमारी होने की खबर के बाद अब एक्टर कमाल खान को लेकर बुरी खबर सामने आई है. अजीबोगरीब ट्वीट्स और बयान को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहने वाले कमाल राशिद खान भी एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. कमाल खान ने ट्वीट कर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी है.

कमाल खान को पेट में कैंसर है और वो इसके थर्ड स्टेज में हैं. उन्होंने ये भी आशंका जताई है कि अब शायद मैं एक या दो साल और इस दुनिया में रह पाऊंगा. पिछले काफी समय से कमाल खान टीवी शो और फिल्मों की दुनिया से गायब हैं. उन्होंने अचानक अपनी बीमारी की खबर दी है.

कमाल खान ने एक प्रेस रिलीज जारी की है. जिसमें उन्होंने कहा कि ´ये कंफर्म है कि मैं पेट के कैंसर से पीड़ित हूं और तीसरे स्टेज में हूं. उम्मीद है कि मेरे पास जीने के लिए एक दो साल और हैं. अब मैं दूसरे का एंटरटेनमेंट नहीं कर सकता जो मुझे ये महसूस करा सकते हैं कि मैं जल्द मरने वाला हूं.

मैं किसी की हमदर्दी के साथ एक दिन भी नहीं जीना चाहता. मैं उन लोगों की प्रशंसा करूंगा, जो मुझे गाली देना फिर भी बंद नहीं करेंगे, मुझसे नफरत करेंगे या प्यार करेंगे जैसा कि वो पहले करते रहे हैं, एक इंसान की तरह.

कमाल खान ने अपनी दो इच्छाएं भी बताई हैं, जिनके अभी तक पूरा न होने की वजह से वो दुखी हैं. उन्होंने लिखा है कि मैं सिर्फ अपनी दो इच्छाओं के कारण दु:खी हूं, जिसे मैं पूरा नहीं कर पाऊंगा. पहला ये कि मैं एक प्रोड्यूसर के तौर पर एक ए ग्रेड की फिल्म बनाना चाहता हूं और दूसरा मैं अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म में काम करना चाहता हूं. मेरी ये दोनों इच्छाएं भी मेरे साथ ही मर जाएंगी.

अब मैं बचा हुआ सारा वक्त अपने परिवार के साथ बिताना चाहता हूं. अंत में उन्होंने लिखा है, चाहे आप मुझसे नफरत करो या प्यार, लेकिन मैं सबसे प्यार करता हूं. हालांकि कमाल खान ने अपनी इस गंभीर बीमारी के बारे में ट्वीट कर जानकारी तो दी है, लेकिन अभी तक वो खुलकर सबके सामने नहीं आए हैं.


Web Title : THE ACT ROCKING MINER, WHO HAS BEEN BATTLING SERIOUS ILLNESS, TOLD THE LEFT TIME FAMILY