एक चैट शो में बेबाकी से सोनाक्षी ने दिया जवाब, कहा को-एक्टर से हुआ था प्यार

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो BFFs with Vogue में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ पहुंची थीं. शो में उन्होंने कई सवालों के बेबाकी से जवाब दिए. एक सवाल पर उन्होंने खुलासा किया कि वो अपने सिंगल को-स्टार के प्यार में पड़ चुकी हैं.

जब नेहा धूपिया ने उनसे पूछा कि क्या कभी उनका दिल अपने को-स्टार पर आया है? बेबाकी से जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने हां कहा, लेकिन ज्यादा जानकारी देने से मना किया. उन्होंने कहा, मैं शादीशुदा इंसानों के चक्कर में नहीं पड़ती. वह शख्स अभी भी सिंगल है.

अगर एक्ट्रेस के फिल्मी करियर पर गौर फरमाएं तो उन्होंने अब तक सलमान खान, शाहिद कपूर, रणवीर सिंह, जॉन अब्राहम, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अक्षय खन्ना, अजय देवगन के साथ काम किया है. इन सभी में से रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, अक्षय खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा सिंगल हैं. इन चारों में से किसके प्यार में सोनाक्षी पड़ीं ये तो मालूम नहीं. लेकिन इतना जरूर है कि बीते दिनों उनका अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर संग नाम जुड़ा है.

शो के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि एक बार उन्हें हैवी वेट और मोटापे के कारण बॉडी शेम का शिकार होना पड़ा था. एक्ट्रेस ने रैपिड फायर राउंड में इसका खुलासा करते हुए कहा कि जब उनका वजन ज्यादा था तब रैंप वॉक के दौरान एक सेलेब्रिटी मॉडल ने उनकी बॉडी का मजाक उड़ाया. उन्होंने बताया, ´मैं रैंप पर वॉक कर रही थीं, तभी एक सेलेब्रिटी मॉडल ने मुझे गाय बुलाया. मॉडल बोलीं, ये क्या है अब गाय भी रैंप वॉक करेगी´.

नेहा के शो में सोनाक्षी और मनीष मल्होत्रा ने कई मजेदार जानकारियां शेयर कीं. जब सोनाक्षी से साल 2018 की ब्रेकअप जोड़ी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट का नाम लेकर सबको चौंका दिया. जब उनसे पूछा गया कि कौन से कपल ऐसे हैं जो अपने रिश्ते को प्राइवेट रखते हैं तो उन्होंने रणवीर और दीपिका का नाम लिया.

सोनाक्षी ने बातों बातों में कहा कि कैसे मनीष अपने कजिन पुनीत मल्होत्रा और उनको नजदीक लाने की कोशिश में लगे रहते हैं. सोनाक्षी ने कहा कि मनीष को ऐसा लगता है कि मेरे साथ पुनीत की जोड़ी अच्छी लगती है और वो दोनों को साथ देखना चाहते हैं.


Web Title : THE ANSWER, DELIVERED BY SONAKSHI FROM DEMAND IN A CHAT SHOW, WAS SAID TO BE THE LOVED UP FROM THE ACT